भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त ने खुद के बल पर पहुंच कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है। बता दें कि इन्होंने बेहद कम समय में अभी खराब परफॉर्मेंस को चूसते हुए अपनी अच्छी खासी स्थान क्रिकेट टीम में बना ली है। ऋषभ हर एक प्रयास कर रहे हैं कि टीम में धोनी की कमी को पूरा कर सके। आज हम यहां बात ऋषभ पंत की नहीं बल्कि उनकी बहन साक्षी के रहने वाले हैं, जो कि काफी खूबसूरत है और बॉलीवुड कई एक्ट्रेस को सुंदरता में मात देती है।

 

गौरतलब है कि ऋषभ पंत की एक बड़ी बहन है जिसका नाम साक्षी पंत है। सूत्रों के अनुसार साक्षी का जन्म 24 सितंबर 1995 को हुआ था और वह ऋषभ से उम्र में दो साल बड़ी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहा एक ओर ऋषव क्रिकेट में लोकप्रिय है, वहीं दूसरी ओर उनकी बहन साक्षी सोशल मीडिया की दुनिया में सफलता हासिल की है। साक्षी फिलहाल यूनाइटेड किंगडम में रहती है। और यहां अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है.

बता दे की साक्षी अक्सर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है इनकी फैन फॉलोइंग में काफी अच्छी है, उनकी इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की बहुत सारी पिक्चर शेयर की हुई है जिसमें कि वह काफी खूबसूरत दिख रही है। जानकारी के लिए बता दें कि इनकी इंस्टाग्राम पे 1 लाख फॉलोवर है,और वह नियमित रूप से अपने जीवन के विभिन्न पलो को आनंद लेते हुए सभी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है और लोगों को उनका तस्वीर और वीडियो बहुत पसंद आता है और लोग जमकर उस पर लाइक और कमेंट करते हैं। बता दे कि वह इतनी खूबसूरत है कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती है। यह बात अलग है कि वह अपने आप पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई पर लगाती है।

By Admin