पिस्टल लेकर घर मे घुसा दबंग, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, थाना में पीडिता ने दिया आवेदन

पिस्टल लेकर घर मे घुसा दबंग, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, थाना में पीडिता ने दिया आवेदन: घर के अंदर घुसकर पिस्टल के नोक पर परिवार वालों को पैसे के लिए धमकाया है। मामला सोहसराय थाना क्षेत्र के खासगंज का है। जहां लोहगानी की रहने वाली आशा देवी ने तीन वर्ष पूर्व पड़ोसी सौरभ यादव के माध्यम से अपना जमीन बेचवाया था। जिसके एवज में सौरभ को 80 हजार कमीशन भी दिया गया। लेकिन इसके बाद भी सौरभ यादव ने पिछले 5 अगस्त से इसी 80 हजार रुपये के लिए घर में घुसकर हथियार के बल पर जान मारने की धमकी भी दी है। पैसे नहीं देने पर उसने अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी है।

पिस्टल लेकर घर मे घुसा दबंग, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, थाना में पीडिता ने दिया आवेदन

अंजाम भुगतने की दी गई चेतवानी

पीड़ित आशा देवी ने बताया कि सौरभ यादव समेत तीन लोग पिस्टल की नोक पर 80 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं. नहीं देने पर सौरभ यादव घर में घुसकर अंजाम भुगतने की भी चेतवानी देता है. वायरल वीडियो में भी देख जा सकता है कि शख्स किस तरह से बार-बार अपनी जेब से पिस्टल निकालता है और अंजाम भुगतने की चेतवानी दे रहा है. इस घटना के बाद आशा देवी का पूरा परिवार काफी सहमा हुआ है.

आरोपी की जल्द होगी गिरफ्तारी

पीड़ित के अनुसार 5 अगस्त से लेकर 16 अगस्त के बीच दो बार इस तरह की धमकी पूरे परिवार को दी जा चुकी है. फिलहाल, इस मामले में सोहसराय थाना में पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है. सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने फोन पर बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी हुई है. छापेमारी की जा रही है, जल्द ही सौरभ यादव पुलिस की गिरफ्त में होगा.