Darling close to Shilpa Shetty dies, family in mourning:अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए दिन काफी दुखद रहा है क्योंकि आज उन्होंने अपने बेहद करीबी डॉग को खो दिया। शिल्पा शेट्टी के डॉग का नाम प्रिंसेस है। जिसका आज निधन हो गया है। शिल्पा शेट्टी ने अपने दुख को जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया पर एक मोंटाज वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रिंसेस के बचपन से लेकर बुढ़ापे तक की फोटो और वीडियो को शेयर किया। इसे देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि अभिनेत्री को प्रिंसेस से कितना लगाव है।

शिल्पा ने डॉग को किया याद

वीडियो में शिल्पा, प्रिंसेस से बात करती नजर आ रही हैं. शिल्पा के बेटे विआन राज कुंद्रा को भी प्रिंसेस को गले लगाते देखा जा सकता है. विआन प्रिंसेस को आई लव यू कहते दिख रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने डॉग की याद में वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल कैप्शन लिखा है.

अलविदा कह गई शिल्पा शेट्टी की डॉग प्रिंसेज

बॉलीवुड अदाकारा ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मोंटाज वीडियो शेयर करते हुए यह बताया कि उनकी डॉग प्रिंसेज का निधन हो गया है। अदाकारा ने यह वीडियो साझा करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शिल्पा शेट्टी और उनका बेटा विआन प्रिंसेस को प्यार कर रहे हैं और उसके साथ मस्ती कर रहे हैं। अपने डॉग के लिए अदाकारा ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी शिल्पा

शिल्पा शेट्टी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इन दिनों वह इंडियाज गॉट टैलेंट में नजर आ रही हैं. इस रियलिटी शो में उनके साथ किरण खेर, मनोज मुंतशिर और रैपर बादशाह जज की भूमिका निभा रहे हैं. शिल्पा ने पिछले साल फिल्मों में भी वापसी की है. उन्हें फिल्म ‘हंगामा 2’ में देखा गया था. अब वह जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में काम करती नजर आएंगी