बॉलीवुड के शहंशाह और बिग बी के नाम से जाने वाले अमिताभ बच्चन को तो जानती हैं, जो कि बच्चन खानदान से ताल्लुक रखते हैं, और यह तो हम सब जानते हैं कि बच्चन खानदान का हर एक मेंबर अपने आप में सुपरस्टार से कम नहीं है, चाहे उनके घर की बहु से लेकर बेटे की तक की बात कर लो या उनकी एकमात्र पोती आराध्या की बात कर ले, सब अपने आप में फेमस आर्टिस्ट है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से ऐसे ही कुछ जानकारी आपको देंगे. जिसे आप सुनकर दंग रह जाएंगे.

फैमिली में आराध्या की वैल्यू

अगर हम बच्चन खानदान की एकमात्र पोती आराध्या बच्चन की बात करें तो जो घर में सबसे लाडली और सब कोई उसे काफी प्यार करते हैं. अगर हम बच्चन घर मे आराध्या बच्चन की केयरटेकिंग की बात कहे तो सबसे पहला नाम आराध्या बच्चन की शादी जया बच्चन का आता है,, जोकि अपने पोती को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती है, वैसे माने तो आराध्या बच्चन को हर कोई अपने से ज्यादा ही प्यार देता है क्योंकि आराध्या बच्चन देखने पे भी काफी प्यारी है. साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दें कि आराध्या बच्चन बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन को दादू कहकर पुकारते हैं, जो कि सुनने में काफी अट्रैक्टिव और अचंभित वाली बात लगती है.

जया बच्चन ने बोल दी गलती से ऐसी बात

अगर हम बच्चन फैमिली की बात करें तो वहां भी अक्सर बहू और सासू मां के बीच नोक झोंक होती ही रहती है, जो कि इस जमाने में बहुत ही आम बात है और यह सर घर घर की कहानी है. लेकिन मामला तो तब बिगड़ गया जब उनके फैंस ने आराध्या की तुलना करते हैं यह कह दिया कि आराध्या बच्चन भी अपनी मां की तरह ही लगती है और वह भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मां की तरह बनाएगी.वही पर जाया बच्चन इस बात को काटते हुए उन्होंने कहा की आराध्य अभी तक बच्ची है,और उसके बारे में ऐसी कुछ लोगो द्वारा बोलना या सोचना ठीक नही है. साथ ही दोस्तो यह बात हम सब जानते हैं ही कि बॉलीवुड के बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन मिस इंडिया भी रह चुकी है. और इसके साथ ही लोगों द्वारा यह भी कहा जाता है कि आराध्या बच्चन में इसकी मां की झलक देखने को मिलती है और उसे जूनियर ऐश्वर्या बच्चन भी कहा जाता है.

By Admin