सोशल मीडिया पर रोज हमें कई तरह के वीडियोस और तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं। यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आए दिन अतरंगी वीडियोस देखने को मिलती है। हर रिश्ते से जुड़ी हुई कोई ना कोई कहानी आए दिन सामने आ जाती है , कभी कोई कॉमेडी वीडियो, यहां कभी कोई डांस का वीडियो वायरल हो जाता है।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कोई भी किसी भी तरह का वीडियो डाल सकता है और उसमें से कई वीडियो को चंद ही मिनट में वायरल भी हो जाता है। ऐसी ही वीडियोस अभी सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बहुत ही अजीबोगरीब वीडियो सामने आई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अजीबोगरीब वीडियो :

जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे वीडियो में एक व्यक्ति अपनी जिंदगी से जुडी बातें कह रहा है, उनकी बातों को सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। दरअसल पाकिस्तानी यूट्यूब यासिर शमी की वजह से एक पाकिस्तानी परिवार की कहानी सामने आई है। उन्होंने इस परिवार से जुड़ी कुछ अजीबोगरीब बातें सामने लेकर आए हैं।

दरअसल इस वीडियो में एक ऐसे शख्स की कहानी बताते हुए नजर आ रहे हैं , जो कि एक 56 वर्षीय शौकत की जिंदगी की कहानी है। 56 वर्षीय शौकत ने हाल ही में एक वीडियो में कहा “हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में मुझे तो पांच पांच बार मिला है” यह कहना है 56 साल के पाकिस्तान के शौकत का जिनकी पांचवी शादी सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

आपको बता दें कि पिछले 4 सालों से इन जनाब के 11 बच्चे हैं जिनमें एक बेटा है 8 और बेटियां हैं। इनमें से 8 बेटियां और बेटे की शादी हो चुकी है। उनका अब तक का 62 सदस्यों का परिवार है। लेकिन सोचने की बात यह है कि अब उन्हें ऐसी किस चीज की जरूरत पड़ी या उनका परिवार कैसा है , जिसने उनके पांचवी शादी को लेकर साथ दिया। इसके बारे में पाकिस्तान के यूटूबर ने एक वीडियो बनाकर यूट्यूब में डाला है जो कि आप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

आइए जानते हैं क्या है यह वीडियो :

पाकिस्तान डेली से बातचीत में शौकत ने बताया उनकी दो बेटियों ने ही उन्हें इस शादी के लिए काफी जोर दिया। वीडियो को ढंग से देखने के बाद उनके परिवार से जुड़ी कुछ चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। आपको बता दें कि इस शादी ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर ली है और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन यह शादी 6 मार्च 2021 को हुई थी जिसकी चर्चा आज की जा रही है।

अपने वीडियो में शौकत आगे कहते हैं कि 8 बेटियां और बेटे की शादी के बाद उनकी दो बेटियों की शादी भी होने वाली थी। लेकिन बेटियों को लगा कि हमारी शादी के बाद पिताजी काफी अकेले रह जाएंगे। ऐसे में उन्होंने अपने पिता की शादी करवाना सही समझा और उन्हें मनाया।  सबसे हैरानी की बात यह थी कि जिस दिन उनकी दो बेटियों की शादी थी शौकत की भी उसी शादी हुई थी।

खुद बेटियों ने करवाई अपने पिता की पांचवी बार शादी :

शौकत के अनुसार उनकी शादी उनकी बेटियों की वजह से ही हुई है। आपको बता दें कि उनकी पहली चार पत्नियों का निधन हो चुका है इतना ही नहीं शादी पर अपने जज्बात को बयां करते हुए शौकत ने कहा “हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में मुझे 5 बार प्यार मिला उन्होंने कहा मेरी बेटियों की ख्वाहिश मेरी शादी हो जाए शौकत 40 नाती पोते हैं।

वीडियो में शौकत ने अपने परिवार से जुड़ी और भी बातें बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि इस शादी से उनकी पांचवी बीवी बेहद खुश हैं। उनकी बीवी से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्हें बड़ा परिवार काफी पसंद आता है।उन्हें बड़े परिवार में रहना अच्छा लगता है।  शौकत के अनुसार उनके यहां पूरे परिवार के लिए करीब 100 रोटियां बनाई जाती हैं , शौकत ने कहा भले ही सभी 2 रोटी खाएं लेकिन हमें तो 124 ही बनानी पड़ेगी। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और हर तरफ इन्हीं की बातें हो रही है। शौकत अली ने अपनी पांचवी शादी पर कहा कि उम्र से कुछ नहीं होता दिल जवां होना चाहिए।

You missed