टीवी दुनिया का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 14 साल से लोगों के चेहरों पर स्माइल ला रहा है इस शो का हर किरदार एक्टिंग और हंसी के मामले में लाजवाब है। शो में नजर आने वाला हर किरदार दर्शकों के दिलों में बसता है।बता दे कि, इतने समय बीतने के बावजूद दर्शक आज भी बड़े शौख से ये शो देखते है।’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की टीआरपी की बात करें तो यह भी सबसे आगे है। इस शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी को तो सभी जानते ही है लेकिन बीते कुछ समय दिशा शो में नजर नही आ रही है।

सिंपल अंदाज से बनाई सबको अपना चहीता…

आपको बता दे कि, जब तक दिशा वकानी इस शो का हिस्सा रहीं, उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। दिशा अपने सिंपल अंदाज से सभी को अपना दीवाना बनाने में अच्छी तरह से कामयाब रही लेकिन इस आर्टिकल के माध्यम से उनकी बहन के बारे में बात करेंगे दिशा वकानी की छोटी बहन खुशाली की। दिशा वकानी की छोटी बहन खुशाली किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। शायद बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि खुशाली थिएटर की दुनिया में काफी मशहूर हैं और उन्होंने थिएटर में एक सफल करियर बनाया है।

बचपन से ही था एक्टिंग से सौख….

दिशा की बहन खुशाली वकानी परिवार में सबसे छोटी हैं और इसी वजह से उन्हें अपने परिवार वालों का भरपूर प्यार मिला।उन्होंने अहमदाबाद से अपनी पढ़ाई पूरी की। खुशाली को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था। यही वजह है कि उन्होंने थिएटर की दुनिया में अपना नाम बनाया।दिशा वकानी के पिता भीम वकानी भी मशहूर नाटककार हैं। दरअसल भीम वकानी को गुजराती नाटकों में काम करते देखा गया है। इसके अलावा इसे कुछ सरकारी विज्ञापनों में भी नजर आए है। खास बात तो ये है कि कि भीम वकानी सुपरहिट फिल्म ‘लगान’ और ‘व्हाट्स योर राशि’ में भी काम कर चुके हैं।

By Admin