Death Intrigue: PM मोदी को मारने की साजिश का पर्दाफाश, क्या हाल हुआ उसका जान कर … जब से मोदी जी आये सबके सबके ऊँगली करके रखी हुई है! इसलिए अब उन्ही को मारने की साज़िश की जा रही है! भारत के PM Modi की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी महोम्मद रफीक (Mohammad Rafeeq) नाम के एक सख्श को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है! बता दें महोम्मद को 15 दिन के रिमांड (Police Remand) के लिए भेज दिया गया है! बता दें इस सख्स का सम्बन्ध 1998 कोयंबटूर बम ब्लास्ट (Bum Blast, Tamilnadu) में भी रह चुका है! दरसल इस व्यक्ति को तमिलनाडु के एक Businessman से बातचीत करते हुए PM Modi की हत्या की बात करते हुए! और हत्या की साज़िस रचते हुए पुलिस ने हिरासत में लिया है!

Death Intrigue-

रफीक की यह बात एक टेलीफोन एक्सचेंज ऑडियो रेकॉर्डर (telephone exchange audio recorder) में रिकॉर्ड हो गई! जिसके बाद कोयंबटूर पुलिस ने इसे अपनी हिरासत में लिया! यह Recording Social Media पर भी काफी चर्चा में है! इस Audio में कथित तौर पर सुना जा सकता है! कि यह सख्स साफ तरिके से Prime minister को मारने की बात कर रहा है!

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया! कि यह ऑडियो (telephone exchange audio recorder) काफी चर्चा में चलने के बात इस बात की जाँच की गई! और रफीक को उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया! साथ ही पुलिस ने बताया! कि Mohammad Rafeeq 1998 बम ब्लास्ट का भी आरोपी है! और उसने अपनी सज़ा पूरी कर ली है! लेकिन अब ऐसी बात सामने आना काफी चिंता का विषय है!

Rahul’s GST understanding is ‘Grand Stupid Consideration’: PM Modi

इस Audio में सख्स ने गाड़ियों शब्द का प्रयोग पैसों के लिए किया है! साफ तरीके से कहा है कि हमने PM को मारने की पूरी योजना बना ली है। ऐसा ही पहले भी हुआ था जब 1998 में लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishan Advani) कोयंबटूर दौरे पर थे! और रफीक ने उन्हें मारने के लिए बम फिट कर रखा था!

और देखें – ये दरिंदा था बच्ची का हत्यारा, कठुआ गैंगरेप में नया खुलासा !

By dp

You missed