बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बुरी तरह से ट्रोल हुईं हैं। इंटरनेट यूजर्स दीपिका पादुकोण को उनके आउटफिट को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, यह कोई नहीं बात नहीं है, क्योंकि सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स अपनी ड्रेस और लुक के कारण ट्रोल होते रहते हैं। दीपिका अपने लुक के साथ ही मोजों और ऊंची एड़ी के सैंडल को लेकर भी ट्रोल हुईं हैं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म छपाक में देखा गया था।

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी आने वाली फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन्स में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। फिल्म को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में शकुन बत्रा और उनकी टीम काफी मेहनत करती नजर आ रही हैं। प्रमोशन के दौरान एक बार फिर दोनों ही हसीनाओं दीपिका और अनन्या ने अपने स्टनिंग अवतार से सोशल मीडिया पर बज्ज क्रिएट कर रखा है।

दीपिका जब ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के लिए पहुंचीं उस वक्त तेज हवा चल रही थी, ऐसे में कई बार दीपिका अपनी ड्रेस भी नहीं संभाल पा रही थीं। इतना ही नहीं उन्हें देखकर कुछ यूजर्स ने ये अंदाजा भी लगाया कि उन्हें ठंड लग रही है। हालांकि फैंस ने ये भी कहा कि दीपिका इस ऑरेंज आउटफिट में काफी स्टाइलिश और सेक्सी लग रही हैं लेकिन ऐसे मौके के लिए ये ड्रेस फिट नहीं बैठती है।

शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 11 फरवरी, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म ‘गहराइयां’ में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions), वायकॉम 18 (Viacom 18) और शकुन बत्रा (Shakun Batra) की जौस्का फिल्म्स द्वारा निर्मित है।