बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता रणवीर सिंह का बहुत बड़ा नाम है की वजह यह है कि उन्होंने कहा कि कम सालों में अपना अच्छा खासा नाम कमाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह कोई भी स्टार किड्स नहीं है बल्कि उन्होंने अपने मेहनत के दम पर जो मुकाम हासिल किया है।रणवीर सिंह के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री को चुना है जिसका नाम दीपिका पादुकोण है जो कि खुद भी बॉलीवुड की ही नही बल्कि हॉलीवुड की भी नामी अभिनेत्री है जिन्हें सभी काफी पसंद करते है। बता दें कि दोनों ने साल 2018 में बड़ी धूम-धाम से विदेश में जाकर शादी कर ली और शादी का पवित्र बंधन में बंध गए। वैसे तो इन दोनों की शादी के 4 साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक ये लोग माता-पिता नहीं बने हैं या बोल सकते है कि दोनों के कोई भी संतान नही जन्मी है।

सूत्रों की मानें तो हाल ही में दीपिका पादुकोण ने पति रमेश सिंह को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है जिसकी वजह से चारों और इन्हीं दोनों की बातें चल रही है। बता दें कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्हें वर्तमान समय में दुनिया भर में लोग जानते हैं।

उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना नाम बनाया हुआ है। दीपिका पादुकोण का अभी तक का फिल्मी कैरियर बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने भी बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि ढेर सारी सुपरहिट फिल्में दी है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने फिल्मी कैरियर की वजह से नहीं बल्कि एक बयान की वजह से काफी चर्चा में आई हुई है। इन खुशखबरी का इंतजार दोनों को काफी सालों से था।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक कहा जाता है और सभी को इनका जोड़ी भी काफी पसंद है। अपने पति को एक बहुत बड़ी गुड न्यूज़ भी है जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में बनी हुई है। खुशखबरी कुछ और नहीं बल्कि यह है कि दीपिका पादुकोण का नाम दुनिया के सबसे बड़े फ़िल्म फेस्टिवल में चुना गया है। दीपिका ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया के माध्यम से सभी को दी और यह पूरे देश के लिए गर्व की बाद है कि पूरी दुनिया मे दीपिका पादुकोण भारत को रिप्रेजेंट कर रहा है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin

You missed