दीपिका पादुकोण ने सुना दी अपने पति को बड़ी खुशखबरी: अगर दीपिका पादुकोण की बात करें तो उनका बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है और पूरी इंडस्ट्री में आज के समय में उनको लोग बखूबी अच्छी तरीके से जानते हैं! आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काम किया है और दुनिया भर में काफी नाम भी कमा लिया है वहीं अगर उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी रचाई है!

ऐसे में एक बार फिर से रणवीर सिंह मीडिया में चर्चा का विषय बन गए हैं क्योंकि दीपिका पादुकोण ने उनको ऐसी खुशखबरी दे दी है जिसके चलते दोनों की ही खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है और इस वजह से ही वर्तमान समय में हर जगह पर इन लोगों की बातें हो रही हैं!

यहां आपको बता दें कि आज से लगभग 4 साल पहले रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से शादी की थी और अपना घर बसा लिया था लेकिन अभी तक रणवीर सिंह के घर में नन्हे मेहमान की किलकारी नहीं हुई है लेकिन इस बीच अभी कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण ने ऐसी खुशखबरी दी है कि जिसके बाद रणवीर सिंह की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है और खुद अभिनेता रणवीर सिंह भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे!

हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म पठान का ऐलान कर दिया है जो कि अगले साल रिलीज होने वाली है जिसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण भी दिखाई देने वाली है जिसका रणवीर सिंह खुद काफी समय से इंतजार कर रहे थे और वह खुद भी दीपिका पादुकोण को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे और यही कारण है कि आज के समय में रणवीर सिंह की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा!