बॉलीवुड की फेमस जोड़ी दीपिका और रणवीर सिंह डांस के फेवरेट बन चुके हैं। दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी। हालांकि सिर्फ रणवीर ही नहीं एक और एक्टर था , जिसके लिए मस्तानी का दिल धड़का था। अपने लिए उस एक्टर का प्यार देखकर मस्तानी का सबके सामने दिल धड़का और उन्होंने उस एक्टर को प्रपोज भी किया था।

दीपिका और रणवीर की शादी बॉलीवुड की शादियों में से सबसे चर्चित शादी रही थी। इन दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी। शादी से पहले जोड़े ने एक दूसरे को 6 सालों तक डेटिंग किया और फिर शादी का फैसला किया।

रणवीर नहीं किसी और के लिए दिल धड़का :

यह प्यारा कपल कहीं भी प्यार दिखाने से एतराज नहीं करता। अपने प्यार से हर तरफ रोमांस फैलाने का कोई मौका भी नहीं छोड़ता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका की लाइफ में रणवीर से पहले भी कोई एक्टर था। जिन्होंने दीपिका को सबके सामने प्रपोज भी किया था। दीपिका ने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट भी किया और यह सब रणवीर के सामने ही हुआ था।

दीपिका को प्रपोज करने वाले कोई और नहीं एक पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान थे। फवाद खान पाकिस्तान के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। बता दें कि हाल ही में उनकी एक फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट रिलीज़ हुई जो दुनिया भर में धूम मचा रही है। फवाद ने बॉलीवुड में फिल्म ‘खूबसूरत’ के जरिए डेब्यू किया था। इसके अलावा बॉलीवुड कई फिल्मो में काम कर चुके हैं। जिनमें ए दिल है मुश्किल , कपूर एंड संस काम करके उन्होंने सबको बता दिया था। कि वो कितने अच्छे एक्टर हैं। लेकिन आपको बता दें कि भारत पाकिस्तान विवाद के चलते हुए पाकिस्तानी एक्टर पर बैन लगा दिया गया।

दीपिका को फवाद ने किया प्रपोज :

फिलहाल बात करें दीपिका और फवाद की तो यह किस्सा 2016 का है। किस एक्टर ने साल 2016 में दीपिका पादुकोण के साथ स्टेज शेयर किया। अपने इस रोमांटिक अंदाज से मस्तानी का दिल जीत लिया था। बता दें कि फवाद ने सबके सामने दीपिका के लिए ‘रूप तेरा मस्ताना’ गाना गाया। इसके बाद दीपिका भी शर्माते हुए अपना दिल हार गए और सबके सामने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dancetainment (@dancetainment)

 दीपिका को एक्टर का अंदाज इतना प्यारा लगा कि उन्होंने कहा कि ‘अगले कुछ मिनटों के लिए सिर्फ मेरा है’ इसके बाद वह अपने घुटनों के बल बैठ जाती हैं। एक्टर भी उनका साथ देने के लिए घुटनों पर बैठ जाते हैं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि किस तरह से यह सब कुछ रणवीर सिंह के सामने ही हो रहा है। वह इस दौरान इस नजारे का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि दीपिका और फवाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बात करें दीपिका के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही पठान में नजर आने वाली है।

You missed