बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं और कभी दीपिका के फोटोज को देख कर गुस्सा भी। हाल ही में कुछ दिन पहले, मीडिया में दीपिका को लेकर एक बात चर्चे की विषय बनी हुई है, जिसमे कहा जा रहा है कि अर्जुन-दीपिका संग रात गुजारना चाह रहे थे। उनका ये बयान लोगों के बीच सुर्खियों में आ गया है।

पिता से प्यार करते थे अर्जुन कपूर….

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,ये खुलासा अभी का नहीं, बल्कि काफी पुराना है। दरअसल, साल 2014 में दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह ने भी स्क्रीन शेयर किया था। उनकी ये फिल्म एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म थी। जिसमें अर्जुन-दीपिका से प्यार करते हैं। लेकिन वो रणवीर से शादी कर लेती है। हालांकि, इस फिल्म में लोगों को अर्जुन और दीपिका की केमिस्ट्री पसंद आई। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। लेकिन एक यूजर ने उस दौरान एक सवाल पूछ कर सनसनी फैला दी थी।सवाल यह था कि क्या अर्जुन कपूर एक्ट्रेस दीपिका के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे।

उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते रही दीपिका पादुकोण…

बता दे कि,इसके अलावा फिल्म के प्रमोशन के समय भी उनकी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, वो काफी अजीब थी। जिनमें दीपिका काफी शॉर्ट ड्रेस में दिख रही होती हैं। इस दौरान वो ऊप्स मूमेंट का शिकार होते-होते बचती हैं। वहीं अर्जुन कई बार दीपिका को काफी अजीब नजरों से देखते नज़र आते हैं। उनकी तस्वीरें लोगों को काफी हैरान कर रही हैं।

By Admin