विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने बीते दिन यानी 1 नवंबर को अपना जन्मदिन बड़ी खूबसूरती के साथ सेलिब्रेट किया है। ऐश्वर्या राय के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। क्योंकि उन्होंने अपना जन्मदिन किसी पार्टी में नहीं बल्कि सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर बप्पा का आशीर्वाद लेकर बनाया है।

वायरल हो रही तस्वीरों में ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या के साथ देखा जा सकता है। दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरें देखते देखते ही वायरल हो रही हैं।आपको बता दें कि मां बेटे की जोड़ी को सोशल मीडिया पर बेहद ही पसंद किया जा रहा है।

ऐश्वर्या अलग अंदाज से मनाया जन्मदिन :

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 49 वां जन्मदिन मनाया है। विश्व सुंदरी ऐश्वर्या ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस ने जन्मदिन पर ढेरों लाखों शुभकामनाएं भेजी हैं।

ऐश्वर्या राय ने अपना यह जन्मदिन काफी खास तरीके से बनाया है। जिसकी वजह से उनके जन्मदिन के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। इस दौरान ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। जहां उन्होंने गणपति बप्पा के दर्शन किए आपको बता दें कि दोनों मां बेटी भगवान की आराधना में मगन नजर आई। जिसे देख की उनके फैंस खुशी से खिलखिला उठे।

बेटी के साथ बिताए खास पल :

आराध्या को भी कैमरे के सामने काफी खुश देखा गया और उन्होंने बेहद ही खूबसूरत पोज भी दिए। आराध्या और ऐश्वर्या  दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आए दिन सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान के दर्शन करने आते ही रहते हैं।

जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय भगवान से आशीर्वाद लेने पहुंचे मंदिर। ऐश्वर्या राय काफी समय के बाद फिल्मों में वापसी की। हाल ही में उनकी एक बिग बजट फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 1’ रिलीज हुई है। जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की है। इस फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार लोगों को बेहद पसंद आया। लोगों ने अपने रिव्यू में कहा कि ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में दमदार एक्टिंग की है। जिसकी वजह से उनकी खूब तारीफें भी की जा रही है।

बता दें अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी साल 2007 में हुई थी। दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या और सलमान खान का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला। लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में दरार आने की वजह से उनका यह रिश्ता ब्रेकअप में बदल गया।

You missed