मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक ऐसा नाम है , जिसके चाहने वाले लाखों है। उन्होंने देश ही में नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया है। अमिताभ बच्चन ने आज तक जितना नाम बनाया है , उतना ही उन्होंने पैसा कमाया है। देश के अरबपति परिवार में से एक परिवार बच्चन परिवार का भी है।

आज हम अमिताभ बच्चन के ही परिवार के एक सदस्य के बारे में बात करने जा रहे हैं। जो पैसे पैसे को मोहताज हैं। एक परिवार इतना अमीर और दूसरा परिवार इतना गरीब जिसके पास खाने तक को कैसे नहीं। आखिर क्यों है दोनों परिवारों में इतना फैसला यह जान कर उड़ जाएंगे होश।

पैसा बना दोनों भाइयों में दुरी की वजह :

आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने अपने करियर में 180 से ज्यादा फिल्में की है। उन्होंने 1969 में ‘सात हिंदुस्तानी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं अगर बात करें बच्चन परिवार से बिछड़े हुए एक ऐसे परिवार की जो आज रोजी रोटी के लिए मोहताज है।

आपको बता दें कि वह कोई और नहीं अमिताभ बच्चन की सगी मौसी के बेटे अनूप रामचंद्र हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों परिवारों में अच्छा खासा रिश्ता था। लेकिन फिर भी रामचंद्र आज गरीबी में जीने को मजबूर हैं। अनूप रामचंद्र के परिवार के पास पहले पैसे कम थे। लेकिन समय के साथ में पैसों पर मोहित हो गए और अमिताभ और अनूप के बीच दूरियों का मुख्य कारण एक जमीन का विवाद है।

इसी वजह से अमिताभ , अनूप और उनके परिवार से दूर रहना पसंद करते हैं। एक बार अनूप से अभिषेक बच्चन की शादी में शामिल ना होने की वजह पूछी गई थी। उन्होंने कहा कि पैसे के अभाव की वजह से वह शादी में नहीं आ सके। फिलहाल अभी अनूप रामचंद्र पुश्तैनी घर में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं , जिसे लेकर भी दोनों भाइयों में विवाद चल रहा है।

 

You missed