80 और 90 के दशक के सुपरस्टार अभिनेता धर्मेंद्र कुमार गौतम सब जानते ही हैं अपने एक्टिंग से पूरे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ लोगो का भी दिल जीत लिया था. उन्होंने अपनी एक्टिंग ऐसे लोगों के साथ साथ बॉलीवुड की हीरोइनों को भी अपने दीवानगी के जाल में फसा लिया था. जिसके चलते बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अभिनेत्री रही हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के प्यार के चर्चे लोगो के बीच सुमार होने लगे. लेकिन आज हम आर्टिकल के माध्यम से धर्मेंद्र पाजी की एक ऐसी राज बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

धर्मेंद्र ने शराब पीकर कर दिया हंगामा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र कुमार अपने प्यार को लेकर उस समय के सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए थे. जिन्होंने अपने प्यार को दिखाने के लिए ना जाने क्या-क्या कर दिया था. एक बार तो वह अपने प्यार को दिखाने के लिए धर्मेंद्र पाजी ने मालिन के घर पर शराब पीकर पहुंच गए थे. उसके बाद उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया. अगर हम धर्मेंद्र कुमार द्वारा हंगामा किए जाने की बात करें तो, जिसका कारण यह बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र कुमार को हेमा मालिनी की शादी किसी और से होने की बात पता चली तब उन्होंने शराब पीकर ऐसी हरकतें की थी ताकि उनकी शादी किसी और से ना हो सके.

आखिर क्यों धर्मेंद्र से नहीं हो रही थी शादी.

उस समय के सुपरस्टार रहे धर्मेंद्र कुमार जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है. जिन्होंने उस समय के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की थी, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी शादी उस समय की सुपरस्टार अभिनेत्री रही हेमा मालिनी से नहीं हो रही थी. जिसका कारण यह बताया जा रहा था कि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे.जिसके चलते हेमा मालिनी के परिवार वाले राजी नहीं हो रहे थे. और अगर हम हेमामालिन के घर वालों की बात करें तो उन्होंने हेमा मालिनी की शादी धर्म पाजी के जगह उसी समय के मशहूर अभिनेता जितेंद्र कुमार से तय कर दी थी. जब इस बात का पता धर्मेंद्र कुमार को चला तब उन्होंने दारू पीकर उन हेमा मालिनी के घर जाकर खूब हंगामा किया और उनकी शादी रुकवादी, इन सब हरकत करने के बाद धर्मेंद्र को अपना प्यार मिला.

By Admin