Did Samantha Ruth Prabhu return her wedding saree to Naga Chaitanya after separation? Learn:सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे. इसी बीच दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का भी फैसला लिया लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया. सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने पिछले साल अक्टूबर में अलग होने की घोषणा की थी, जिसने उनके फैंस को चौंका दिया था. इससे पहले कि वो आधिकारिक बयान शेयर करते, ये अफवाह चल रही थी कि उनके बीच चीजें ठीक नहीं थीं

उनकी शादी की साड़ी नागा चैतन्य की दादी की थी. कहा जा रहा है कि सामंथा रुथ प्रभु, नागा चैतन्य या उनके परिवार की कोई भी चीज अपने पास नहीं रखना चाहती थीं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट बताती है कि उनकी दोस्त क्रेशा बजाज ने साड़ी को अंतिम रूप दिया था. खबर ये भी है कि समांथा रुथ प्रभु ने शादी में उस साड़ी को पहनकर पूरे परिवार को प्राउड फील कराया था. इस जोड़े ने 2017 में गोवा में शादी की थी.

 

सामंथा और नागा ने तलाक लेने के बाद फैंस से एक साझा बयान जारी किया था और उन्होंने लिखा,’हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है. हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा. हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें।

 

You missed