दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए सीरीज के तीसरे T20 मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मैच में दिनेश कार्तिक ने कोशिश की और 40 रन बनाए लेकिन भारत को 49 रन से हार झेलनी पड़ी।

 

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मैच खेला गया। मेजबान टीम को इस मुकाबले में 49 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। भारतीय टीम 178 रन पर ऑल आउट हो गई दिनेश कार्तिक महत्वपूर्ण योगदान रहा उन्होंने 40 रनों का योगदान दिया।

उन्होंने 219 से भी ज्यादा स्ट्राइक रेट से रन बनाए अपनी पारी में 4 चौके और इतने ही छक्के जड़े। इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भारत की हार के बाद दिनेश कार्तिक ताली बजाते हुए नजर आ रहे है और उन्हें ऐसा करते हुए रोहित शर्मा ने देख लिया फिर उसके बाद ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से यह वीडियो इतने वायरल हुआ।

दिनेश कार्तिक के ताली बजाने पड़ रोहित शर्मा जड़ा घुसा :

भारत की हर के बाद दिनेश कार्तिक ताली बजाते है और रोहित दिनेश को ऐसा करते देख दिनेश के पीठ पर एक जोरदार घुसा जड़ देते हैं। दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच में 227 रन बनाये थे और भारत को यह मैच जितने के लिए 228 रन बनाने थे। लेकिन भारत की टीम पुरे 20 ओवर का मैथ भी नहीं खेल पाए और भारत की टीम  178 पर ही सिमट कर रह गई। ऐसे में अपनी टीम मेंबर में से ताली बजाने पर रोहित की जगह और कोई कप्तान होता तो वो यही करता।

 

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच जो कुछ भी हुआ वो बस हंसी-मजाक का हिस्सा रहा। इसमें कुछ भी सीरियस नहीं था और ये हार के बाद भारत के डगआउट की तस्वीरें थीं, जिसे मैदान पर लगे कैमरे ने कैद कर लिया था। इसमें आप देख सकते हैं कैसे हार के बाद कार्तिक के ताली बजाने पर रोहित शर्मा ने उनकी पीठ पर एक जोर का घूंसा मारा।

You missed