Dirty work: बहु-बेटियों से करवाते है ये अश्लील काम! अकेले हो तो जरूर पढ़े! दुनिया में एक ऐसी जगह भी है जहां घर की बहू-बेटियों को ब्याह से अगले दिन ही ऐसे काम में झोंक दिया जाता है, जिसे जानकर आप खड़े के खड़े रह जाएंगे! मन ही मन आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे! कि क्या कोई अपने ही घर की बहू-बेटियों के साथ ऐसा करता है? लेकिन यही इस स्टोरी की रियल है!

Dirty work-

आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां ये परम्पराओं के नाम पर क्या होता है! ये कहीं ओर की बात नहीं बल्कि भारत की राजधानी दिल्ली का ही हाल है! जी हां दिल्ली के एक इलाके में घर की बहू-बेटियों को ही जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया जाता है! दिल्ली में ऐसा काम होता है, यकीन नहीं हो रहा! दिल्ली में स्थित प्रेमनगर बस्ती में एक ऐसा समुदाय है! जो परंपरा के नाम पर अपने ही घर की बहुओं को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल देता है! यह ‘परना समुदाय’ के नाम से भी जाना जाता है!

dirty work

यह लड़कियां रात में घर का सारा काम निपटा कर जिस्मफरोशी के लिए निकल दी जाती है! जहां यह दूसरे मर्दों को संतुष्ट कर के वापस अपने घर लौट आती है! इतना ही नहीं! कहा ये भी जाता है कि इस समुदाय में लड़की पैदा होते ही उन्हें ट्रेनिंग के लिए दलालों को सौंप दिया जाता है! इस समुदाय के बारे में कई रिपोर्ट छप भी चुकीं है! इस समुदाय में शादी नहींं होती बल्कि जो भी लड़के वाला पक्ष सबसे ज्यादा पैसों की बोली लगाता है लड़की पक्ष उसे अपनी लड़की सौंप देता है!

असल में ये शादी, शादी नहीं होती बल्कि सौदा होता है! ससुराल जाते ही यहां लड़कियों के लिए खुद ससुराल वाले ग्राहक ढूंढने निकल पड़ते हैं! इस दलदल में फंसी कुछ महिलाएं पढ़ना लिखना चाहती हैं! लेकिन इस जाल से कैसे निकला जाए यह समझ नहीं पाती! इनके बारे में तो जानकर ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे देश अभी भी अाजाद नहीं हुआ है गुलाम है!

और पढ़े-

वीडियो: खालसा दीवान के प्रमुख का लड़की के साथ अश्लील टेप हुआ वायरल!

khalsa diwan tape

radhey shyam openly threatenVideo: BJP के नेता को मिली खुलेआम धमकी, हाथ तोड़ और जुबान काट लेंगे!

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js

By dp

You missed