बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त से जुड़ा हुआ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल संजय दत्त का एक पुराना इंटरव्यू हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ खास खुलासे किए हैं। जिनकी वजह से उनका यह इंटरव्यू चर्चा में बना हुआ है।

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में संजय दत्त ने ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ खास खुलासे किए हैं। उनकी यह बातें सुनकर लोगों को काफी हैरत हो रही है। इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ऐश्वर्या राय के लिए अपनी फिल्लिंग्स को शेयर करते हुए कई बातों का खुलासा किया है। जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

जाने क्या था पूरा किस्सा :

संजय दत्त का वायरल हो रहा यह इंटरव्यू 1993 का है।आप को बता दें की ऐश्वर्या राय मॉडलिंग कर रही थी। उन्होंने संजय दत्त के साथ एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इसके बाद से संजय दत्त ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे। ऐश्वर्या राय उस समय ना तो मिस वर्ल्ड बनी थी और ना ही उनका किसी के साथ कोई का कोई चर्चा था।

आपको बता दें कि उस समय संजय दत्त ऐश्वर्या राय पर जान देते थे।उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया की ऐश्वर्या को पहली बार आमिर खान के साथ एक ऐड में देख चुके थे। संजय दत्त और ऐश्वर्या ने साथ में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। फोटोशूट के दौरान संजय दत्त ऐश्वर्या की खूबसूरती को देखकर काफी हैरान हो गए थे। ऐश्वर्या की खूबसूरती के इतने कायल हुए की उन्हें इंप्रेस करना चाहते थे।

संजय दत्त को दी ऐश्वर्या से दूर रहने की हिदायत :

इसकी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह बात कई साल पहले की है , एक पुराने इंटरव्यू में संजय दत्त ने ऐश्वर्या राय के लिए अपनी फीलिंग जाहिर करते हुए बताया था कि वह ऐश्वर्या राय की सुंदरता और काफी ज्यादा फ़िदा थे।उनका फोन नंबर तक पाने के लिए काफी बेचैन थे।

लेकिन कुछ ऐसा हुआ की संजय , ऐश्वर्या को फूल तक भी नहीं भेजेंगे यह हिदायतें उनकी बहनों ने दी थी। इसके पीछे भी एक खास वजह बताई जा रही है क्योंकि इस दौरान काफी संजय दत्त पर काफी केस चल रहे थे। इस समय संजय दत्त अदालत और जेल के घेरे में थे। जिसकी वजह से उनकी बहने यह नहीं चाहती थी कि ऐश्वर्या राय भी किसी परेशानी में पड़े। जिसकी वजह से संजय दत्त को ऐश्वर्या राय से दूरी बनाकर रखने की सलाह दी गई थी

You missed