टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।इसकी कारण है उनकी वरुण सूद से ब्रेक-अप जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है लेकिन गौरतलब है की इस बात का असर दिव्या ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर नहीं होने दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते दिनों में दिव्या ने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और उनके फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वो जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स किए जा रहे है।

वीडियो हो रहा वायरल…

आपको बता दे कि, हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने बोट पर बैठ कर एक शानदार फोटोशूट करवाया है जिसमे देख सकते कि,खिलती हुई धूप उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रही है। इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा ये हुई ना बात तो दूसरे ने बोला ये है गजब का कॉन्फिडेंस और इस वीडियो को अब तक में 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

रिलेशनशिप को लेकर सीरियस थे दिव्या और करण…

अगर दिव्या और वरुण की रिश्ते की बात करे तो,दिव्या जब रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ का हिस्सा थीं, तब वरुण सूद के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते थे।बता दे कि, वे अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। बता दें कि दिव्या ने डांसर टेरेंस लुईस की गाइडेंस में डांस सीखा है, वे पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं उनका एक डांस इंस्टीट्यूट भी है। दिव्या ने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट भी जीते हैं।

ऐसे की थी अपने कैरियर की शुरुवात…

बता दें कि दिव्या ने अपने कैरियर की शुरुआत एक डेटिंग शो से की थी और इसके बाद वे रोडीज में नजर आईं थीं।इतना ही नहीं वे रागिनी एमएमएस और बिग बॉस ओटीटी पर भी अपने टैलेट का नमूना दे चुकी हैं और फिलहाल तो इन दिनों वे अपने फैशन शूट के लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है।

By Admin