Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस में काम करने से पहले करती थी ये काम…! स्टार प्लस की बहू को कौन नहीं जानता है! उनकी बोली, स्टाइल के तो सब दीवाने है! ये है मोह्हबते सीरियल में काम करने वाली ये मशहूर एक्ट्रेस पहले किया करती थी! ये शायद ही कोई जनता होगा! वैसे इस एक्ट्रेस ने बहुत काम समय में बड़ा नाम बनाया है! उनके फोल्ल्वर्स की लिस्ट भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है!

Divyanka Tripathi-

आपको तो पता ही होगा! दिव्यांका त्रिपाठी अब शादी के बाद दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया बन चुकी चुकी है! इनका जन्म 14 दिसंबर 1984 में हुआ! त्रिपाठी ज़ी टीवी के धारावाहिक बानू मुख्य तेरी दुल्हान में दोहरी भूमिका निभाकर ख्याति प्राप्त हुई! जिसके लिए उन्होंने नाटक श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार जीता है!

बाद में उन्होंने स्टार प्लस के ये है मोहब्बत में डॉ इतिसा रमन भल्ला के चरित्र का रोले करने के लिए अग्रणी भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए इंडियन टेली अवार्ड और 2017 में दिया गया! उन्होंने नृत्य रियलिटी शो नच बलिए को जीता!

स्टार प्लस में काम करने से पहले करती थी ये काम-

दिव्यांका त्रिपाठी ने आकाश वानी, भोपाल में एक एंकर के रूप में अपने कैरियर की शुरुवात की! उन्होंने 2003 में पेंटीन ज़ी किशोर क्वीन में भाग लिया और मिस सुंदर त्वचा का खिताब जीता! 2004 में त्रिपाठी ने भारत की “सर्वश्रेष्ठ साइनस्टर की खोज” में भाग लिया और भोपाल क्षेत्र से विजेता घोषित किया गया! वहां उन्हें मिस भोपा का ताज भी पहनाया गया था! त्रिपाठी ने करियर की शुरुवात दूरदर्शन में टेलीफिल्म में काम करके की थी!

और देखे-

इस कंपनी में NAKED रहने पर मिलती है नौकरी, जानकर आँखें खुली की खुली रह जाएगी…!naked company

लड़की ने की हैवानियत की हदें पार! लाश के साथ भी…!

 

 

By dp

You missed