Do you know this girl? Has been the heroine of Salman, Aamir and Akshay:होठों पर प्यारी सी मुस्कान लिए ये छोटी सी बच्ची बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अक्षय कुमार, आमिर खान  और सलमान खान  की हीरोइन रह चुकी है. अपनी मुस्कान से लोगों को चेहरों पर मुस्कान ला देने वाली ये बच्ची आज बेहद सुंदर और ग्लैमरस दिखती है. सिर्फ बॉलीवुड में नहीं इस बच्ची ने साउथ की फिल्मों में भी धमाल मचाया है. सोशल मीडिया  पर यूजर्स इस बच्ची को पहचानने का चैलेंज एक-दूसरे को दे रहे हैं, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी लोग इस बच्ची को पहचानने में मात खा रहे हैं.

कैथलिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं असिन थोट्टूमकल

छोटी सी प्यारी सी दिखने वाली ये बच्ची एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल  हैं. असिन एक कैथलिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता जोसेफ थोट्टूमकल हैं, जो मूल रूप से थोडूपुझा से हैं और जाने माने बिजनेसमैन हैं. अपनी बेटी के एक्टिंग बिजनेस को संभालने से पहले बिजनेस से ही जुड़े हुए थे. असिन की मां सेलिन थोट्टूमकल एक सर्जन हैं.

2001 से शुरू किया करियर

असिन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में तमिल फिल्म से की थी. उन्हें अपनी दूसरी फिल्म (तमिल गजिनी) के लिए साउथ फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. असिन के बॉलीवुड करियर की बात करें तो आमिर खान के साथ उन्हें फिल्म ‘गजनी’ में नजर आई थीं. सलमान खान के साथ वह फिल्म ‘रेडी’ और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गब्बर इज बैक’, ‘बोल बच्चन’, ‘ऑल इज वेल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

2016 में की शादी

पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2016 में असिन ने माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा के साथ शादी रचाई. इसके बाद वह एक्टिंग से दूर चली गईं. आज असिन एक बेटी की मां हैं.