बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री सिम से पंगा लेने का मतलब अपनी किरकिरी करवाना, जी हम बात कर रहे हैं कंगना रौनत की।बता दे कि,यदि कोई कंगना रनौत के निशाने पर आ गया तो फिर उसकी खैर नहीं है ऐसे में अब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी उन्हीं हसीनाओं में से हैं दिल से पंगा देने में हर कोई करता है आए दिन वह अपने किसी ना किसी बयान या हरकत से सुर्खियां बटोर लेती है और उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के नए लॉकअप शो को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसके बाद अभिनेत्री की राइवल लिस्ट में उनका नाम भी शामिल होना तय है।

कंगना पे भड़की राखी सावंत

गौरतलब है कि,बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना का अल्ट बालाजी पर जल्द ही एक रियलिटी शो आने वाला है जिसको वह पोस्ट कर रही है और उन्होंने हाल ही में इस शो के लांच पर सलमान द्वारा किए जा रहे होस्ट बिग बॉस का इनडायरेक्टली मजाक उड़ाया था तो उन्होंने कहा था कि यह आपके भाई का घर नहीं है।इसी बात को लेकर सलमान खान की जबरदस्त फैन राखी सावंत को भी गुस्सा आ गया है और उन्होंने अभिनेत्री को आड़े हाथ अबे कहा है कि मुझे बहुत बुरा लगा जब कंगना ने कहा कि यह तुम्हारे भाई का घर नहीं है।

राखी ने कहा..है हिम्मत तो…

रिपोर्ट्स की माने तो आगे राखी सावंत ने कहा, सलमान खान ने सीजन 15 के लिए एक रियलिटी शो को सक्सेसफुली चलाने की हिम्मत थी और बहन सुनो कितने समय में भाई ही शो चला रहे हैं तुम्हारे में दम है तो एक शो चला कर दिखाओ। मुझे लगता है कि भाई में दम है बहन में नहीं। इतना ही नहीं, बल्कि राखी सावंत ने अभिनेत्री के द्वारा कतित बॉलीवुड पर टिप्पणियां करने पर भी कहा कि “तुम तो बॉलीवुड को बहुत गा लियां दे रही थीं, अब वापस लौटकर आ गई।”

By Admin