यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खान का लव फेयर कितना पॉपुलर हो चुका था. जिन की लव स्टोरी कितना पढ़ चुका था कि वह एक दूसरे से शादी करने के लिए भी तैयार हो गए थे. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको सलमान खान ऐश्वर्या राय से शादी ना करने के कारण के बारे में बताएंगे कि आखिर ऐसा क्या कह दिया था. जिसकी वजह से सलमान खान ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया.

सलमान खान के सामने रख दी थी ऐश्वर्या राय ने यह बड़ी शर्त

यह बात तो पूरी दुनिया जानती है कि सलमान खान आज भी अपने पुराने प्यार ऐश्वर्या राय को नहीं भुला पा रहे हैं. जिसकी वजह से आज भी उन लोगों की चर्चा हो रही है. इस समय सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी को लेकर एक बहुत ही बड़ा बात सामने आ रही है. जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह इन्हें की बात हो रही है इसलिए क्योंकि अदरक के मुताबिक क्या पता चला है कि ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के सामने ऐसी शर्त रख दी थी जिसकी वजह से सलमान खान ऐश्वर्या राय से रिश्ता खत्म करने के मजबूर हो गए थे. ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से कहा था कि पहले अपने भाइयों पर पैसा खर्चा करना बंद कर दें और उन से दूरियां बना ले. ऐश्वर्या राय की यह बात एक शर्त के तौर पर रखी थी. जिसे मानने से सलमान खान ने इंकार कर दिया.

सलमान ने प्यार और भाइयों के बीच चुना भाइयों को और कर लिया रिश्ता खत्म

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी से आज के शायद ही कोई होगा जो कि वाकिफ ना होगा. सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार जहां यह पता चल रहा था कि, ऐश्वर्या राय ने सलमान को उनके भाइयों से दूर रहने के लिए कहां था. सलमान खान ने अपने प्यार को बुलाकर अपने भाइयों के साथ रहना पसंद किया था. और अपने प्यार को वही खत्म कर दिए . हालांकि किस बात की कितनी सच्चाई है इसकी जानकारी अभी तक पूरी तरह से साबित नहीं हुई है.

By Admin