बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के प्रमोशन में बिजी हैं. इस वजह से उन्हें कई इवेंट्स का हिस्सा बनना पड़ता है। जर्सी में उनके साथ शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ‘जर्सी’ बॉक्स ऑफिस पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को टक्कर देने वाली है. फिल्म प्रमोशन के दौरान जब मृणाल ठाकुर मीडिया के सामने आईं तो उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से एक ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. दरअसल, लाल शर्ट और काली चमड़ी टाइट जैगिंग पहने मृणाल जब कैमरे के लिए पोज देने आईं तो उस वक्त तेज हवा चल रही थी, इस चक्कर में उनकी शर्ट उड़ गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

आपको बता दें कि मृणाल की वीडियो वायरल होने लगी और साथ ही फैन्स को भी उनका जलवा देखने को मिला. उनके इस वीडियो पर ट्रोलर्स ने कमेंट करते हुए कहा- अरे मैडम, बटन बंद कर दो…’ वहीं दूसरे ने कहा, ‘बटन क्या लगाने वाला है. इस पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि , देश में लोगों की मानसिकता अलग है. अगर आप समुद्र तट पर जा रहे हैं तो आपके पास एक सुंदर शरीर होना चाहिए। मैं बस इतना चाहती हूं कि लोग दूसरों की व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के बारे में समझदार हों, उनका सम्मान करें। दूसरे लोग क्या सोचते हैं या क्या कहते हैं, इस पर ध्यान दिए बिना हमें जो कुछ भी चाहिए उसे पहनने की आजादी होनी चाहिए।

इसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोग इसे जितनी जल्दी समझ लें, हमारे लिए उतना ही अच्छा होगा। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मृणाल का कहना है कि वह अन्य महिलाओं को परफेक्ट फिगर पाने के लिए प्रोत्साहित नहीं करना चाहती हैं।

By Admin