कभी अमीर नहीं बन सकते, जो लोग करते है ये 5 काम..

0
287

never rich people 5 work: हमारे समाज में कई लोग कई तरह की परम्पराओं को मानते है ज्योतिष शास्त्र और पुरानी परम्पराओं के मुताबिक़ गरीबी का जीवन जीने वाले कभी अमीर नहीं बन पाते जो लोग परम्पराओं को तोड़ते है मतलब जो लोग परम्पराओं का पालन नहीं करते उनके जीवन में हमेशा परेशानिया उनके साथ ही रहती है| इसलिए आपको इन 5 काम को भूलकर भी नहीं करना चाहिए.

never rich people 5 work

never rich people 5 work

शाम को झाड़ू लगाना

शाम के समय जिसके घर में झाडी निकाली जाती है. उनके घर में हमेशा दरिद्रता का वास रहता है, इसलिए झाड़ू हमेशा शाम होने से पहले ही निकाले.

never rich people 5 work

तुलसी को छूना

पुरानी परम्पराओं के मुताबिक़ शाम को तुलसी माता के सामने दीपक जलाने के बाद जो लोग तुलसी के पत्ते तोड़ते है या छूटे है वह बहुत बड़ा पाप करते है जिसके कारण उनके घर लक्ष्मी का वास नहीं होता.

never rich people 5 work

नाख़ून काटना

यह भी एक सच्चाई है की अक्सर नाख़ून काटने का ख़याल हमें रात को या गुरूवार या शनिवार को ही आता है. लेकिन शास्त्रों के अनुसार यह अपशकुन माना जाता है. क्यूंकि इससे घर में लक्ष्मी का वास नहीं होता जिसके कारण घर में हमेशा दरिद्रता बनी रहती है.

never rich people 5 work

सेविंग करना

जैसे नाख़ून गुरूवार, शनिवार या रात को काटने से घर में लक्ष्मी का वास नहीं होता। वैसे ही गुरूवार, शनिवार और रात को नकहूँ काटने से घर में लक्ष्मी का वास नहीं होता है.

स्त्री का अपमान

जो लोग बिना किसी कारण स्त्री का अपमान करते है. वह कभी सुखी नहीं रह सकते| उनके घर में सदैव अशांति और दरिद्रता बनी रहती है.

और पढ़े: जियो के बार बार रिचार्ज का झंझट खत्म, अब 180 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान..

——