अब सभी के पास होगी अपनी गाड़ी, मोदी सरकार ने दिया ये बड़ा तोहफा..

everyone car big gift Modi government: जी हाँ दोस्तों आपने शीषर्क में सही पढ़ा है। दोस्तों आप सभी जानते है। जब से नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री बने हैं। तब से जनता को तरह-तरह का लाभ मिल रहा है. everyone car big gift Modi government मोदी का तोहफा मोदी जी ने उज्जवल योजना के तहत करोड़ों महिलाओं को gas cylinders मुहिया कराया है। काफी गांव में लोगो के पास बैंक का खाते नहीं थे। तो करोड़ों लोगों का जनधन खाता मुफ्त में खुलवाया गया, और अब एक नई योजना निकलकर आई है, तो चलिए जानते है. सब्सिडी योजना शुरू दोस्तों अगर आप भी नई गाड़ी लेने की सोच रहे हैं। तो आपको कुछ दिन और रुक जाना चाहिए क्योंकि सरकार की सब्सिडी योजना के तहत आप 2.5 लाख रुपए तक का फायदा उठा सकते हैं। प्रदूषण से छुटकारा पाने के लिए केंद्र सरकार वाहनों पर सब्सिडी योजना का plan कर रही है. अब मिलेगा प्रदूषण से छुटकारा सरकार electric and hybrid गाड़ियों के लिए 9400 करोड़ रुपये के package के तहत नई कार खरीदने वालों के लिए 2.5 लाख रुपये तक की सब्सिडी का ऐलान कर सकती है। खबरों के अनुसार सरकार ने एक draft भी plan कर लिया है, और बताया जा रहा है, ये योजना जून के अंत तक शुरू की जाएगी। और पढ़े: कांग्रेस पार्टी का आ गया असली चेहरा सामने, पंजाब में किस तरह से लूट रही आम जनता का पैसा ! Follow @Indiavirals ? ------
 

अब सभी के पास होगी अपनी गाड़ी, मोदी सरकार ने दिया ये बड़ा तोहफा..

everyone car big gift Modi government: जी हाँ दोस्तों आपने शीषर्क में सही पढ़ा है। दोस्तों आप सभी जानते है। जब से नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री बने हैं। तब से जनता को तरह-तरह का लाभ मिल रहा है. अब सभी के पास होगी अपनी गाड़ी, मोदी सरकार ने दिया ये बड़ा तोहफा..

everyone car big gift Modi government

मोदी का तोहफा

मोदी जी ने उज्जवल योजना के तहत करोड़ों महिलाओं को gas cylinders मुहिया कराया है। काफी गांव में लोगो के पास बैंक का खाते नहीं थे। तो करोड़ों लोगों का जनधन खाता मुफ्त में खुलवाया गया, और अब एक नई योजना निकलकर आई है, तो चलिए जानते है.

सब्सिडी योजना शुरू

दोस्तों अगर आप भी नई गाड़ी लेने की सोच रहे हैं। तो आपको कुछ दिन और रुक जाना चाहिए क्योंकि सरकार की सब्सिडी योजना के तहत आप 2.5 लाख रुपए तक का फायदा उठा सकते हैं। प्रदूषण से छुटकारा पाने के लिए केंद्र सरकार वाहनों पर सब्सिडी योजना का plan कर रही है. अब सभी के पास होगी अपनी गाड़ी, मोदी सरकार ने दिया ये बड़ा तोहफा..

अब मिलेगा प्रदूषण से छुटकारा

सरकार electric and hybrid गाड़ियों के लिए 9400 करोड़ रुपये के package के तहत नई कार खरीदने वालों के लिए 2.5 लाख रुपये तक की सब्सिडी का ऐलान कर सकती है। खबरों के अनुसार सरकार ने एक draft भी plan कर लिया है, और बताया जा रहा है, ये योजना जून के अंत तक शुरू की जाएगी। और पढ़े: कांग्रेस पार्टी का आ गया असली चेहरा सामने, पंजाब में किस तरह से लूट रही आम जनता का पैसा !

------