अगर आप भी एक झटके में बनना चाहते करोड़पति, तो मोदी सरकार का करे ये काम !

Found Tax Evasion: अगर आप भी एक झटके में बनना चाहते करोड़पति, तो मोदी सरकार का करे ये काम ! अगर आप भी घर बैठे करोड़पति बनना चाहते हैं तो मोदी सरकार आपका ये सपना साकार कर सकती है! ऐसा हो सकता है अगर आप TAX चोरों और कालेधन रखने वालों के खिलाफ मोदी सरकार की मदद करें! दरअसल, केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड यानी CBDT ने हाल ही में अपने इनामी राशि में बढ़ोतरी कर इसे पांच करोड़ रुपए कर दिया है! Found Tax Evasion- अगर आपको 5 करोड़ रु जीतने हैं! तो आपको CBDT को किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में जानकारी देनी होगी! जो सरकार को TAX नहीं चुकाता और अपने पास कालाधन जमा करता है! आपको याद दिला दें कि पिछले माह ही सरकार ने Income TAX इन्फाॅरमेंट पुरस्कार योजना 2018 की घोषणा की थी! सरकार के इस योजना के मुताबिक, कालाधन अधिनियम 2015 और कर आरोपण अधिनियम 2015 के तहत यदि कोई व्यक्ति दूसरे के अघोषित आय और संपत्ति की जानकारी देता है! तो सरकार उस जानकारी देने वाले व्यक्ति को इनाम देगी! वहीं बेनामी लेनदेन सूचना पुरस्कार योजना 2018 के तहत भी बेनामी संपत्तियों की जानकारी देने वाले व्यक्ति के लिए इनाम की व्यवस्था है! इसके तहत आपको 1 करोड़ रुपए तक की रकम दी जा सकती है! हालांकि CBDT ने आपके द्वारा दिए जा सकने वाले जानकारियों के आधार पर ही इनाम देने के लिए अलग-अलग स्लैब तैयार किए हैं! आपको इनाम के तौर पर कितनी रकम मिलेगी ये बात आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर निर्भर करता है! आपको बता दें कि इनाम की ये राशि दो चरणों में दी जाएगी! इसका पहला चरण अंतरिम और दूसर चरण अंतिम होगी! यदि आप कालाधन अधिनियम 2015 के तहत अघोषित विदेशी आय या संपत्ति की जानकारी देते हैं! तो आपको अंतरिम रकम 50 लाख रुपए की मिलेगी! जबकि अंतिम राशि 5 करोड़ रुपए की होगी! और देखें - भारत में है दुनिया सबसे विशालकाय पेड़, जिसमे पूरा एक जंगल समाया हो ! Follow @Indiavirals
 

अगर आप भी एक झटके में बनना चाहते करोड़पति, तो मोदी सरकार का करे ये काम !

Found Tax Evasion: अगर आप भी एक झटके में बनना चाहते करोड़पति, तो मोदी सरकार का करे ये काम ! अगर आप भी घर बैठे करोड़पति बनना चाहते हैं तो मोदी सरकार आपका ये सपना साकार कर सकती है! ऐसा हो सकता है अगर आप TAX चोरों और कालेधन रखने वालों के खिलाफ मोदी सरकार की मदद करें! दरअसल, केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड यानी CBDT ने हाल ही में अपने इनामी राशि में बढ़ोतरी कर इसे पांच करोड़ रुपए कर दिया है! अगर आप भी एक झटके में बनना चाहते करोड़पति, तो मोदी सरकार का करे ये काम !

Found Tax Evasion-

अगर आपको 5 करोड़ रु जीतने हैं! तो आपको CBDT को किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में जानकारी देनी होगी! जो सरकार को TAX नहीं चुकाता और अपने पास कालाधन जमा करता है! आपको याद दिला दें कि पिछले माह ही सरकार ने Income TAX इन्फाॅरमेंट पुरस्कार योजना 2018 की घोषणा की थी! सरकार के इस योजना के मुताबिक, कालाधन अधिनियम 2015 और कर आरोपण अधिनियम 2015 के तहत यदि कोई व्यक्ति दूसरे के अघोषित आय और संपत्ति की जानकारी देता है! तो सरकार उस जानकारी देने वाले व्यक्ति को इनाम देगी! वहीं बेनामी लेनदेन सूचना पुरस्कार योजना 2018 के तहत भी बेनामी संपत्तियों की जानकारी देने वाले व्यक्ति के लिए इनाम की व्यवस्था है! इसके तहत आपको 1 करोड़ रुपए तक की रकम दी जा सकती है! अगर आप भी एक झटके में बनना चाहते करोड़पति, तो मोदी सरकार का करे ये काम ! हालांकि CBDT ने आपके द्वारा दिए जा सकने वाले जानकारियों के आधार पर ही इनाम देने के लिए अलग-अलग स्लैब तैयार किए हैं! आपको इनाम के तौर पर कितनी रकम मिलेगी ये बात आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर निर्भर करता है! आपको बता दें कि इनाम की ये राशि दो चरणों में दी जाएगी! इसका पहला चरण अंतरिम और दूसर चरण अंतिम होगी! यदि आप कालाधन अधिनियम 2015 के तहत अघोषित विदेशी आय या संपत्ति की जानकारी देते हैं! तो आपको अंतरिम रकम 50 लाख रुपए की मिलेगी! जबकि अंतिम राशि 5 करोड़ रुपए की होगी! और देखें -  भारत में है दुनिया सबसे विशालकाय पेड़, जिसमे पूरा एक जंगल समाया हो !