जिस्म फरोशी का धंधा करते हुए पकड़ी गयी दो अभिनेत्री, फ़िल्मी दुनिया में मचा हड़कंप..

Just two actresses caught business: मुंबई पुलिस ने वेश्यावृत्ति के बड़े रैकेट का खुलासा किया है. raid में Two actresses पकड़ी गयी है, दोनों modeling भी करती है. और कई TV serial में भी काम कर चुकी है. धंधे में लिप्त two models सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. कार्रवाई पुलिस ने खुफिया सूचना के बाद की. just two actresses caught business jism व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा जिसमें कहा गया था कि Mira Road पर कुछ दिनों से बंद चल रहे saloon परिसर में एक महिला देह व्यापार करवा रही. racket का पर्दाफाश करने के लिए Police ने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा. Police ने छापामारी के दौरान घटनास्थल से दो महिलाओं को भी वेश्यावृत्ति के धंधे से बचाने में सफलता हासिल की, महिला ने डील पक्की कर दी पुलिस द्वारा बनाये गये ग्राहक ने लड़की के साथ हमबिस्तर होने की इच्छा जताई तो महिला ने deal पक्की कर दी. salon में वेश्यावृत्ति की सूचना सही मिलने के बाद Police ने छापेमारी का फैसला किया जिसके बाद कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. यह जानकारी भयंदर के सहायक Police अधीक्षक अतुल कुलकर्णी ने दी. गिरफ्तार होने वाले में कर्नाटक का एक पुरुष और बिहार की एक महिला model शामिल हैं. मॉडल से भी हुई तो वो भी धंधे से जुड़ गए आरोपियों के खिलाफ Police ने अपराध की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया. Police ने बताया कि जांच में पता चला कि salon चलाने वाली महिला दो अन्य महिलाओं के जरिए देहधंधा का संचालन कर रही थी. बाद में उसकी पहचान दो model से भी हुई तो वो भी धंधे से जुड़ गए. एक घंटे का चार्ज 3000 से 5000 पकड़ी गयी अभिनेत्री लेती थी मोटी फी-Police की मिली जानकारी के अनुसार, पकड़ी गयी अभिनेत्री पर घंटे के हिसाब से लेती थी चार्ज, एक घंटे का चार्ज 3000 से 5000 तक था. लेकिन पुरे दिन के लिए concession भी किया जाता है, पुरे दिन के लिए 40000 से 50000 तक की रकम वसूली जाती थी. और पढ़े: महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न ! Follow @Indiavirals ? ------
 

जिस्म फरोशी का धंधा करते हुए पकड़ी गयी दो अभिनेत्री, फ़िल्मी दुनिया में मचा हड़कंप..

Just two actresses caught business: मुंबई पुलिस ने वेश्यावृत्ति के बड़े रैकेट का खुलासा किया है. raid में Two actresses पकड़ी गयी है, दोनों modeling भी करती है. और कई TV serial में भी काम कर चुकी है. धंधे में लिप्त two models सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. कार्रवाई पुलिस ने खुफिया सूचना के बाद की. जिस्म फरोशी का धंधा करते हुए पकड़ी गयी दो अभिनेत्री, फ़िल्मी दुनिया में मचा हड़कंप..

just two actresses caught business jism

व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा

जिसमें कहा गया था कि Mira Road पर कुछ दिनों से बंद चल रहे saloon परिसर में एक महिला देह व्यापार करवा रही. racket का पर्दाफाश करने के लिए Police ने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा. Police ने छापामारी के दौरान घटनास्थल से दो महिलाओं को भी वेश्यावृत्ति के धंधे से बचाने में सफलता हासिल की,

जिस्म फरोशी का धंधा करते हुए पकड़ी गयी दो अभिनेत्री, फ़िल्मी दुनिया में मचा हड़कंप..

महिला ने डील पक्की कर दी

पुलिस द्वारा बनाये गये ग्राहक ने लड़की के साथ हमबिस्तर होने की इच्छा जताई तो महिला ने deal पक्की कर दी. salon में वेश्यावृत्ति की सूचना सही मिलने के बाद Police ने छापेमारी का फैसला किया जिसके बाद कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. जिस्म फरोशी का धंधा करते हुए पकड़ी गयी दो अभिनेत्री, फ़िल्मी दुनिया में मचा हड़कंप.. यह जानकारी भयंदर के सहायक Police अधीक्षक अतुल कुलकर्णी ने दी. गिरफ्तार होने वाले में कर्नाटक का एक पुरुष और बिहार की एक महिला model शामिल हैं.

मॉडल से भी हुई तो वो भी धंधे से जुड़ गए

जिस्म फरोशी का धंधा करते हुए पकड़ी गयी दो अभिनेत्री, फ़िल्मी दुनिया में मचा हड़कंप.. आरोपियों के खिलाफ Police ने अपराध की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया. Police ने बताया कि जांच में पता चला कि salon चलाने वाली महिला दो अन्य महिलाओं के जरिए देहधंधा का संचालन कर रही थी. बाद में उसकी पहचान दो model से भी हुई तो वो भी धंधे से जुड़ गए.

एक घंटे का चार्ज 3000 से 5000

जिस्म फरोशी का धंधा करते हुए पकड़ी गयी दो अभिनेत्री, फ़िल्मी दुनिया में मचा हड़कंप.. पकड़ी गयी अभिनेत्री लेती थी मोटी फी-Police की मिली जानकारी के अनुसार, पकड़ी गयी अभिनेत्री पर घंटे के हिसाब से लेती थी चार्ज, एक घंटे का चार्ज 3000 से 5000 तक था. लेकिन पुरे दिन के लिए concession भी किया जाता है, पुरे दिन के लिए 40000 से 50000 तक की रकम वसूली जाती थी. और पढ़े: महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न !

------