रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी..

patanjali hiring 40-50 salesman: योग गुरु Baba Ramdev की कंपनी Patanjali देशभर में युवाओं को 50 हजार नौकरियां देगी। विविध क्षेत्रों में अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए Patanjali देश के सभी जिलों में salesmen को हायर कर रही है. patanjali hiring 40-50 salesman ये प्रोडक्ट मिलते है Baba Ramdev के प्रवक्ता एस के तिजारावाला के मुताबिक, patanjali को देशभर में 50 हजार salesmen की तुरंत आवश्यकता है। ये भर्तियां patanjali के Food (आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट), personal care, home care एवं असरदार पूजा सामग्री division में पूरे देश के जिला मुख्यालयों पर होंगी। तिजारावाला ने एक tweet कर इसकी जानकारी दी। योग्यता:- आवेदक का 12वीं पास होना जरूरी है। इसके साथ ही BA/MA/MBA पास भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक को किसी FMCG company में कम से कम 1-2 साल का अनुभव होना जरूरी है। रिक्तियां:- Patanjali देश के प्रत्येक जिले में 40-50 salesmen रखे जाने हैं। वेतन:- कम से कम वेतन 8000 रुपए और अधिकतम 15000 रुपए होगा। 22 जून तक आवेदन:- युवाओं के लिए 23 से 27 जून तक प्रशिक्षण camp का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए युवाओं को पहले पंजीकरण कराना होगा। चयनित युवाओं को उनके वेतन, nokri करने के तरीके समेत योग का प्रशिक्षण दिया जाएगा। आवेदन 22 जून तक किया जा सकता है. ये एक्टर हैं भारत के दुसरे अंबानी, कमाई छूती है आसमान, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप.. Follow @Indiavirals ? ------
 

रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी..

patanjali hiring 40-50 salesman: योग गुरु Baba Ramdev की कंपनी Patanjali देशभर में युवाओं को 50 हजार नौकरियां देगी। विविध क्षेत्रों में अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए Patanjali देश के सभी जिलों में salesmen को हायर कर रही है. रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी..

patanjali hiring 40-50 salesman

ये प्रोडक्ट मिलते है

रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी.. Baba Ramdev के प्रवक्ता एस के तिजारावाला के मुताबिक, patanjali को देशभर में 50 हजार salesmen की तुरंत आवश्यकता है। ये भर्तियां patanjali के Food (आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट), personal care, home care एवं असरदार पूजा सामग्री division में पूरे देश के जिला मुख्यालयों पर होंगी। तिजारावाला ने एक tweet कर इसकी जानकारी दी।  

योग्यता:-

रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी.. आवेदक का 12वीं पास होना जरूरी है। इसके साथ ही BA/MA/MBA पास भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक को किसी FMCG company में कम से कम 1-2 साल का अनुभव होना जरूरी है। रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी..

रिक्तियां:-

Patanjali देश के प्रत्येक जिले में 40-50 salesmen रखे जाने हैं।

वेतन:-

रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी.. कम से कम वेतन 8000 रुपए और अधिकतम 15000 रुपए होगा।

22 जून तक आवेदन:-

रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी.. युवाओं के लिए 23 से 27 जून तक प्रशिक्षण camp का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए युवाओं को पहले पंजीकरण कराना होगा। चयनित युवाओं को उनके वेतन, nokri करने के तरीके समेत योग का प्रशिक्षण दिया जाएगा। आवेदन 22 जून तक किया जा सकता है.    

रामदेव ने खोला पूरे देश में 50 हजार नौकरियों का पिटारा, दे रहे हैं इतनी सैलरी..ये एक्टर हैं भारत के दुसरे अंबानी, कमाई छूती है आसमान, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप..

------