बेटे ने रातों रात बदल दी अनिल अंबानी की किस्मत, पिता के 100 करोड़ को बना दिया ..

Son change Anil Ambani father made 100 crores: अंबानी के आम से कमोबेश पूरी दुनिया ही वाकिफ होगी है. यूँ तो धीरूभाई अंबानी ने शुरूआती दौर में मेहनत करने इतना बड़ा Empire खड़ा किया. हालाँकि उनकी मौत के बाद इस विशाल Empire का दो फाड़ हो गया hair मुकेश और अनील अम्बानी ने आपस में कंपनी का बंटवारा कर लिया. Son change Anil Ambani father made 100 crores अनील अम्बानी के बेटे अनमोल अंबानी के बारे में बताने जा रहे हैं Son change Anil Ambani father made 100 crores हालाँकि बंटवारा होने के बाद भी दोनों में भारत में सबसे अमीर शख्सियत में शुमार किये जाते हैं. यूँ तो चर्चा media में अक्सर Mukesh Ambani और उनके परिवार वालों की होती है, लेकिन आज हम आपको Anil Ambani के बेटे Anmol Ambani के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल Anmol Ambani ने अपने पिता और कंपनी को बड़ा फायदा पहुँचाया है. बताया जा रहा है कि Anil Ambani के बेटे अनमोल ने अपने पिता Anil Ambani का 2600 करोड़ का मुनाफा कराया है. अनमोल अम्बानी लाइमलाइट से दूर रहकर अपना काम करना चाहते Son change Anil Ambani father made 100 crores बड़ी बात यह है कि बताया जा रहा है कि Anmol Ambani की यह पहली business डील थी. दरअसल अनमोल ने ish game development company Codemasters में reliance ग्रुप की 60 फीसदी हिस्सेदारी 1,700 करोड़ रुपए में बेच दी है. अनिल अंबानी की कंपनी reliance कैपिटल ने साल 2009 में Codemasters की 90 फीसदी हिस्सेदारी 100 करोड़ रुपए में खरीदी थी, जो अब लगभग 27 हजार करोड़ रुपए हो चुकी है.बता दें कि अनमोल अम्बानी limelight से दूर रहकर अपना काम करना पसंद करते हैं. अनमोल अम्बानी को इसी साल रिलायंस निप्पॉन एसेट मैनेजमेंट Son change Anil Ambani father made 100 crores उन्हें लेकर media में ख़बरें बेहद कम आती है.BSE को दी गई filing के मुताबिक, 1700 करोड़ में हिस्सेदारी बेचने के बाद अब reliance ग्रुप की कंपनी में 29 फीसदी हिस्सेदारी रह गई है, जिसकी value 1,000 करोड़ रुपए है। बता दें कि अनमोल अम्बानी को इसी साल reliance Nippon Asset Management (RNAM) और Reliance Home Finance (RHF) के बोर्ड में शामिल किय गया था. इसके अलावा अनमोल अम्बानी रिलायंस कैपिटल के executive director भी हैं. और पढ़े: टीवी इंडस्ट्री सदमे में, सबको हसाने वाला ये मशहूर एक्टर का हाल देख आप भी हो जायेंगे हैरान ! Follow @Indiavirals ? ------
 

बेटे ने रातों रात बदल दी अनिल अंबानी की किस्मत, पिता के 100 करोड़ को बना दिया ..

Son change Anil Ambani father made 100 crores: अंबानी के आम से कमोबेश पूरी दुनिया ही वाकिफ होगी है. यूँ तो धीरूभाई अंबानी ने शुरूआती दौर में मेहनत करने इतना बड़ा Empire खड़ा किया. हालाँकि उनकी मौत के बाद इस विशाल Empire का दो फाड़ हो गया hair मुकेश और अनील अम्बानी ने आपस में कंपनी का बंटवारा कर लिया. बेटे ने रातों रात बदल दी अनिल अंबानी की किस्मत, पिता के 100 करोड़ को बना दिया ..

Son change Anil Ambani father made 100 crores

अनील अम्बानी के बेटे अनमोल अंबानी के बारे में बताने जा रहे हैं

Son change Anil Ambani father made 100 crores
हालाँकि बंटवारा होने के बाद भी दोनों में भारत में सबसे अमीर शख्सियत में शुमार किये जाते हैं. यूँ तो चर्चा media में अक्सर Mukesh Ambani और उनके परिवार वालों की होती है, लेकिन आज हम आपको Anil Ambani के बेटे Anmol Ambani के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल Anmol Ambani ने अपने पिता और कंपनी को बड़ा फायदा पहुँचाया है. बताया जा रहा है कि Anil Ambani के बेटे अनमोल ने अपने पिता Anil Ambani का 2600 करोड़ का मुनाफा कराया है. बेटे ने रातों रात बदल दी अनिल अंबानी की किस्मत, पिता के 100 करोड़ को बना दिया ..

अनमोल अम्बानी लाइमलाइट से दूर रहकर अपना काम करना चाहते

Son change Anil Ambani father made 100 crores
बड़ी बात यह है कि बताया जा रहा है कि Anmol Ambani की यह पहली business डील थी. दरअसल अनमोल ने ish game development company Codemasters में reliance ग्रुप की 60 फीसदी हिस्सेदारी 1,700 करोड़ रुपए में बेच दी है. बेटे ने रातों रात बदल दी अनिल अंबानी की किस्मत, पिता के 100 करोड़ को बना दिया .. अनिल अंबानी की कंपनी reliance कैपिटल ने साल 2009 में Codemasters की 90 फीसदी हिस्सेदारी 100 करोड़ रुपए में खरीदी थी, जो अब लगभग 27 हजार करोड़ रुपए हो चुकी है.बता दें कि अनमोल अम्बानी limelight से दूर रहकर अपना काम करना पसंद करते हैं. बेटे ने रातों रात बदल दी अनिल अंबानी की किस्मत, पिता के 100 करोड़ को बना दिया ..

अनमोल अम्बानी को इसी साल रिलायंस निप्पॉन एसेट मैनेजमेंट

Son change Anil Ambani father made 100 crores
उन्हें लेकर media में ख़बरें बेहद कम आती है.BSE को दी गई filing के मुताबिक, 1700 करोड़ में हिस्सेदारी बेचने के बाद अब reliance ग्रुप की कंपनी में 29 फीसदी हिस्सेदारी रह गई है, जिसकी value 1,000 करोड़ रुपए है। बेटे ने रातों रात बदल दी अनिल अंबानी की किस्मत, पिता के 100 करोड़ को बना दिया .. बता दें कि अनमोल अम्बानी को इसी साल reliance Nippon Asset Management (RNAM) और Reliance Home Finance (RHF) के बोर्ड में शामिल किय गया था. इसके अलावा अनमोल अम्बानी रिलायंस कैपिटल के executive director भी हैं.

और पढ़े: टीवी इंडस्ट्री सदमे में, सबको हसाने वाला ये मशहूर एक्टर का हाल देख आप भी हो जायेंगे हैरान !

------