खुल गया सोनिया और राहुल की संपत्ति का राज, ब्रिटेन की महारानी को भी पीछे छोड़ा !

Sonia Rahul Property: खुल गया सोनिया और राहुल की संपत्ति का राज, ब्रिटेन की महारानी को भी पीछे छोड़ा ! आज हम आपको बताएंगे कि कांग्रेस पार्टी की सोनिया गांधी और राहुल गाँधी के पास कितनी संपत्ति है! आपको भी हैरानी होगी कि सत्ता में ना होने पर भी इतनी संपत्ति कैसे? Sonia Rahul Property- पहले बात करते है सोनिया गाँधी की सोनिया गाँधी के पास कुल संपत्ति 200 करोड़ डॉलर है! ये हम नहीं बल्कि सेलिब्रिटी नेटवर्थ डॉट कॉम ने खुलासा किया है! उसने अपनी वेबसाइट पर सबसे अमीर राजनेता की सूची दर्शायी है! जिसमे की सोनिया गाँधी के पास ब्रिटैन की महारानी से भी ज्यादा संपत्ति है! चलो वो तो एक व्यापार करने वाले लोग है पर सोनिया की संपत्ति उनसे भी ज्यादा है! ये संपत्ति उनके परिवार को ध्यान में रखकर बताई गयी! परन्तु अगर अकेले सोनिया की संपत्ति की बात करे तो 1.33 करोड़ से 3.33 करोड़ घोषित हुई! सोनिया की संपत्ति पर्सनल 200 करोड़ डॉलर से बढ़कर 1900 करोड़ डॉलर तक होने का दावा है! स्विट्ज़रलैंड की एक मैगज़ीन ने खुलसा किया कि राजीव गाँधी की मौत के समय 200 करोड़ तो स्विस बैंक में जमा करा दिए गए थे! राहुल के पास भी है अपनी भारी भरकम संपत्ति 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान इलेक्शन कमीशन को दिए एफिडेविट के मुताबिक, राहुल गांधी की कुल प्रॉपर्टी 9 करोड़ 40 लाख रुपए थी! वे अपनी मां सोनिया गांधी से ज्यादा अमीर हैं! 2014 के एफिडेविट के मुताबिक, सोनिया की कुल प्रॉपर्टी 9 करोड़ 28 लाख रुपए थी! देश की फेमस पॉलिटिकल फैमिली से आने वाले राहुल ने 2004 में राजनीति शुरू की! इसी साल उन्होंने चुनाव लड़ा! 2004 में इलेक्शन कमीशन को दिए हलफनामा के मुताबिक, राहुल की कुल प्रॉपर्टी 55 लाख 38 हजार रुपए थी! और देखें - कुमारस्वामी ने किया कांग्रेस से दिए गये “ऑफर” का खुलासा, वीडियो हुआ वायरल ! Follow @Indiavirals
 

खुल गया सोनिया और राहुल की संपत्ति का राज, ब्रिटेन की महारानी को भी पीछे छोड़ा !

Sonia Rahul Property: खुल गया सोनिया और राहुल की संपत्ति का राज, ब्रिटेन की महारानी को भी पीछे छोड़ा ! आज हम आपको बताएंगे कि कांग्रेस पार्टी की सोनिया गांधी और राहुल गाँधी के पास कितनी संपत्ति है! आपको भी हैरानी होगी कि सत्ता में ना होने पर भी इतनी संपत्ति कैसे?

Sonia Rahul Property-

पहले बात करते है सोनिया गाँधी कीखुल गया सोनिया और राहुल की संपत्ति का राज, ब्रिटेन की महारानी को भी पीछे छोड़ा !

सोनिया गाँधी के पास कुल संपत्ति 200 करोड़ डॉलर है! ये हम नहीं बल्कि सेलिब्रिटी नेटवर्थ डॉट कॉम ने खुलासा किया है! उसने अपनी वेबसाइट पर सबसे अमीर राजनेता की सूची दर्शायी है! जिसमे की सोनिया गाँधी के पास ब्रिटैन की महारानी से भी ज्यादा संपत्ति है! चलो वो तो एक व्यापार करने वाले लोग है पर सोनिया की संपत्ति उनसे भी ज्यादा है! ये संपत्ति उनके परिवार को ध्यान में रखकर बताई गयी! परन्तु अगर अकेले सोनिया की संपत्ति की बात करे तो 1.33 करोड़ से 3.33 करोड़ घोषित हुई! सोनिया की संपत्ति पर्सनल 200 करोड़ डॉलर से बढ़कर 1900 करोड़ डॉलर तक होने का दावा है! स्विट्ज़रलैंड की एक मैगज़ीन ने खुलसा किया कि राजीव गाँधी की मौत के समय 200 करोड़ तो स्विस बैंक में जमा करा दिए गए थे!

राहुल के पास भी है अपनी भारी भरकम संपत्ति

2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान इलेक्शन कमीशन को दिए एफिडेविट के मुताबिक, राहुल गांधी की कुल प्रॉपर्टी 9 करोड़ 40 लाख रुपए थी! वे अपनी मां सोनिया गांधी से ज्यादा अमीर हैं! 2014 के एफिडेविट के मुताबिक, सोनिया की कुल प्रॉपर्टी 9 करोड़ 28 लाख रुपए थी! देश की फेमस पॉलिटिकल फैमिली से आने वाले राहुल ने 2004 में राजनीति शुरू की! इसी साल उन्होंने चुनाव लड़ा! 2004 में इलेक्शन कमीशन को दिए हलफनामा के मुताबिक, राहुल की कुल प्रॉपर्टी 55 लाख 38 हजार रुपए थी! और देखें -  कुमारस्वामी ने किया कांग्रेस से दिए गये “ऑफर” का खुलासा, वीडियो हुआ वायरल !