Ek Choti Si Love Story: एक छोटी सी लव स्टोरी हो गयी पेपर में लीक, मास्टर ने … दोस्तों कहते प्यार बोल कर नहीं किया जाता बस हो जाता है! लेकिन किसी के सर पर डांस करता है! जैसे उसे पता नहीं दुनिया का कौन सा अजूबा मिल गया हो! जैसे की फिल्मो में सीरियल में दिखाया जाता है! कि अगर तू न मिली तो मै भी जी कर क्या करूंगा! समझ गए होंगे वही घिसी पीटी बाबा आदम के ज़माने की बाते!

Ek Choti Si Love Story-

आज कुछ ऐसे ही मनचले की बात करने जा रहे! जो शायद प्यार का मारा ना हुआ शादीशुदा न ही कुंवारा! सही में यार दुनिया में एंटी एंटी पीस पड़े है! अब इसी को देख लो देने चले एग्जाम और दे आ आये लव लेटर! यहाँ तो नींद ही उड़ जाया करे थी एग्जाम का नाम सुनते ही! सही मायने असल भारत रतन के हकदार तो ये लोग है! अब मुद्दे की बात करते है! हाल ही में एक छात्र ने एक छात्रा को लव लेटर दिया वो एग्जाम में! ये मामला उत्तर प्रदेश का है! दरअसल बोर्ड की परीक्षा में एक छात्र ने लव लेटर ही लिख दिया! तो जो वे मास्टर जी चेक करते रहते है न किसने नक़ल मारी और किसने नहीं! जब उन्होंने देखा तो वो भी दंग रहे गए!

Student ने लिखा – ये मुहब्बत भी क्या चीज है, ना जीने देती है ना मरने देती है! मेरे यारों रब से दुवा करो कि वो ना मिले तो मैं मर ही जाऊं!

Student से उस लड़की का नाम भी लिखा है! जिससे वो मोहब्बत करता है – I Love my Pooja.

छात्र ने अंत में लिखा कि – सर इस Love story ने पढ़ाई से दूर कर दिया, हाई स्कूल तक मैंने खूब पढ़ाई की थी!

अंत में लिखा है – इसको लिखने के लिए बहुत बहुत Sorry Sir!

सबभाष मेरे लाल तुझे देखकर मूवी का वो सांग याद आता कि मै तेरे प्यार में क्या क्या ना बना मीणा कभी बना कुत्ता कभी कमीना! कुछ न रखा इन बातो में पढ़ लो काम आ जाएगा! धन्यवाद !

और देखें – मौलवी ने मदरसे में किया घिनौना काम, अब कोई क्यों नहीं उठा रहा आवाज !

By dp

You missed