बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता कपूर अपनी प्रतिभा के दम पर खुद की पहचान बनाई है। एकता ने महज 19 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी एकता कपूर ने अपनी मेहनत से नाम और अलग पहचान बनाई है।

एकता कपूर आज इंडस्ट्री की सफल डायरेक्टर स्क्रिप्ट राइटर प्रोड्यूसर है। एकता कपूर की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सक्सेसफुल रही है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ काफी दिक्कतों भरी रही है। एकता कपूर ने बेहद छोटी उम्र से ही अपने काम से खूब नाम कमाया है।

47  उम्र में एकता कपूर बनी माँ :

सोशल मीडिया पर एकता कपूर को लेकर कई खुलासे होते रहे हैं। दरअसल हाल ही में एकता कपूर की निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को लेकर एकता कपूर चर्चा का विषय बनी हुई थी। आपको बता देगी लेकिन एक समय ऐसा भी था। जब 15 साल की उम्र में ही एकता कपूर शादी करना चाहती थी।

मीडिया रिपोर्टर की माने तो एकता कपूर को पार्टीज का काफी शौक था और उन्हें पार्टी करना बेहद पसंद था।एकता कपूर ने अपनी शादी को लेकर अपने पिता जितेंद्र से भी बात की थी जिसके चलते जितेंद्र में एकता कपूर के सामने दो विकल्प रखे थे। उन्होंने कहा कि तुम शादी करके पार्टी करो और खूब मजे करो या मेरे कहे अनुसार चलो।

जिस पर एकता कपूर ने अपने पिता की सलाह मानते हुए अपने काम पर ध्यान दिया। जिसकी वजह से आज वह जानी-मानी प्रोडूसर बन चुकी है। बात करें एकता कपूर के वर्तमान की तो एकता कपूर ने भले ही शादी नहीं की हो लेकिन वह सेरोगेसी तकनीक की मदद से एक बेटे की मां बन चुकी है। जिसका नाम एकता कपूर ने रवि कपूर रखा है।आप को बता दें की जितेंद्र का असली नाम रवि कपूर है।

बात करें एकता कपूर के वर्क फ्रंट की तो उनकी पहली फिल्म 2001 में ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ आई थी और हाल ही में उनकी फिल्म ‘गुडबाय’ रिलीज हुई है।

You missed