जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर अपनी फिल्मों और सुपरहिट

एकता कपूर ने पहन ली ऐसी ड्रेस, जिसमे अंदर कुछ नही, देखे विडियो हो रहा वायरल: जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर अपनी फिल्मों और सुपरहिट सीरियल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एकता कपूर एक इवेंट में स्पॉट हुईं, जहां उन्होंने अपनी आने वाली दो वेब सीरीज की घोषणा की। इस दौरान एकता ग्लैमरस लुक में नजर आई, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

एकता के टीवी शोज के साथ-साथ उनमें काम करने वाली एक्ट्रेसेस के आउटफिट्स और ज्वैलरी भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए गए हैं। मार्केट में कई ऐसी साडियां, शूट्स और ज्वैलरीज हैं, जो एकता के शो के किरदारों के नाम पर बिक रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखकर एकता ने खुद का ब्रांड मार्केट में लाने का फैसला लिया।

एकता कपूर ने पहन ली ऐसी ड्रेस, जिसमे अंदर कुछ नही, देखे विडियो हो रहा वायरल
एकता कपूर ने पहन ली ऐसी ड्रेस, जिसमे अंदर कुछ नही, देखे विडियो हो रहा वायरल

उन्होंने कुछ अजीब तरह से ब्लेजर पहना हुआ था, जिसके अंदर कुछ भी नहीं पहना था इसे वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, कि वह किसी इवेंट से लौटते हुए दिखाई दे रही है। जिसमें उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और साथ ही जिस तरह से उन्होंने कपड़े पहने हैं । वह उसमें काफी अलग ही अंदाज में नजर आ रही थी । इस लुक को देखकर मीडिया उनके फोटो लेना शुरू कर दी उसके बाद एकता कपूर ने खड़े रहकर मीडिया के सामने भी कुछ पूछ दिए और उसके बाद वह मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गई।

एकता कपूर को हमेशा से बेहतर शो का निर्माण करने के लिए जाना जाता है । एकता कपूर पिछले कुछ दिनों से अपने सोशल मीडिया के जरिए वेब सीरीज का प्रचार कर रही हैं और अब लॉन्च इवेंट में वह सभी मुस्कुरा रही थीं। इस पारिवारिक नाटक के लिए अपना समर्थन देने के लिए उन्होंने लोगो से आग्रह किया है।

टीवी की सक्सेसफुल प्रोड्यूसर हैं एकता…

एकता कपूर टीवी की सबसे सक्सेसफुल प्रोड्यूसर हैं। अभी उनके प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले 7 टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘कुंडली भाग्य’, ‘नागिन 3’, ‘दिल ही तो है’, ‘क़यामत की रात’ और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ टेलीकास्ट हो रहे हैं। इसके अलावा एकता के नए प्रोडक्शन हाउस आल्ट बालाजी के बैनर तले ‘माया’, ‘देव डीडी’, ‘हक से’ और ‘गंदी बात’ जैसी कई वेबसीरीज का वेबकास्ट किया जा चुका है।

17 साल में की थी करियर की शुरुआत…

17 साल की उम्र में इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाली एकता ने 70 से ज्यादा सीरियलों का निर्माण किया है। एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। एकता चॉकलेट्स की शौकीन हैं। उनके घर का फ्रिज चॉकलेट्स बार और चॉकलेट्स आइसक्रीम से भरा रहता है।