Engineer Demand Modi Mala: पंचायती राज दिवस (24 अप्रैल) के मौके पर PM मध्य प्रदेश के मंडला पहुंचे थे। वह यहां पर कार्यक्रम के दौरान एक माला पहने हुए थे। यह माला सुनहरे रंग की थी। PM मोदी की यही माला धनबाद में रहने वाले रबेश कुमार सिंह को पसंद आ गई थी, जो भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (ISM) में Mechanical Engineering Department के शोधार्थी हैं।

Engineer Demand Modi Mala

Engineer Demand Modi Mala

Engineering को आई माला पसंद

झारखंड में एक Engineering को PM नरेंद्र मोदी की माला पसंद आ गई। सोशल मीडिया पर उसने PM की वही माला वाली तस्वीर डाली और पूछा कि क्या उसे यह मिल सकती है। आगे जो हुआ, वह शायद Engineering ने भी नहीं सोचा था। PM कार्यालय (PMO) की ओर से उसे हैरान कर देने वाला कदम उठाया गया। PM ने Engineering का संदेश पाने के बाद खुद उसे जवाब में एक चिट्ठी लिखी और उपहार के रूप में वही माला उसे भेज दी।

Engineer Demand Modi Mala

PM मोदी की यही माला

हुआ यूं था कि पंचायती राज दिवस (24 अप्रैल) के मौके पर PM मध्य प्रदेश के मंडला पहुंचे थे। वह यहां पर कार्यक्रम के दौरान एक माला पहने हुए थे। यह माला सुनहरे रंग की थी। PM मोदी की यही माला धनबाद में रहने वाले रबेश कुमार सिंह को पसंद आ गई थी, जो भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (ISM) में मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के शोधार्थी हैं।

Engineer Demand Modi Mala

यह माला मुझे मिल सकती है

उन्होंने इसी संबंध में PM को tag करते हुए tweet किया। लिखा, “मोदी जी नमस्ते। आपको पंचायती राज दिवस पर सुन रहा था। बहुत ही सुंदर संबोधन। आपके गले में सोने के रंग जैसी माला देखी। बहुत अच्छी लगी। क्या यह माला मुझे मिल सकती है?” गुरुवार (तीन मई) को रबेश ने इसी क्रम में एक और tweet किया। उन्होंने लिखा, “आप का उपहार और स्नेह पाकर खुश हूं। माला और शुभ संदेश के शुक्रिया। हम सब आम लोगों तक यूं ही आपका स्नेह पहुंचता रहे।”

PM ने माला उस इंजीनियर को दे दी

रबेश के इस पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी थीं, जिसमें उन्होंने प्रमाण के तौर पर वही सुनहरी माला पहनी हुई थी, जो PM ने मंडला में पहनी थी। साथ में PM की चिट्ठी की तस्वीर भी उन्होंने खींच कर पोस्ट की। PM की ओर से इसमें लिखा गया, “टि्वटर पर आपका संदेश पढ़ा। आपने लिखा कि आपको मेरी माला पसंद आई। पत्र के साथ आपको यह भेज रहा हूं। आशा है कि जीवन में आपको हर पथ पर सफलता मिलेगी।”

और पढ़े: 4 मई से मोदी सरकार दे सकती है, आम जनता को तोहफे..

——

By dp

You missed