‘Avengers’ के डायरेक्टर साउथ के इस हीरो को लेने जा रहे अपनी अगली फिल्म में

0
72

Avengers फिल्म किसने नहीं देखि होगी, इस फिल्म को बनाने वाले रूसो ब्रदर्स अब एक स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ बनाने का जा रहें हैं. यह फिल्म OTT Plateform Netflix पर आएगी, भारत में यह फिल्म बनने से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल इस फिल्म में साउथ के मशहूर अदाकार और रजनीकांत के दामाद धनुष भी देखने को मिलेंगे.

इस फिल्म में धनुष के साथ साथ कैप्टेन अमेरिका यानी क्रिस इवांस और हॉलीवुड अभिनेता रयान गॉस्लिंग भी मुख्य किरदारों में काम करते हुए नज़र आएंगे. बताया जा रहा है की यह फिल्म 2009 में लॉन्च हुई मार्क ग्रीनी की एक नॉवेल पर आधारित होने वाली फिल्म हैं. यह फिल्म एक किलर और पूर्व CIA ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री की कहानी के इर्द गिर्द घूमने वाली हैं.

हॉलीवुड मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो क्रिस इवांस को नॉवेल में मजूद लॉयस हैनसन के किरदार में देखा जायेगा. धनुषा और रयान गॉस्लिंग के किरदारों को लेकर अभी तक कोई लीक बाहर नहीं आई हैं. लड़कियों के किरदार निभाने के लिए फिल्म में एना डे, जेसिका हेनविका, वैगनर मौरा और जूलिया बटर्स भी नज़र आएंगी.

इस फिल्म के लिए मेकर्स ने 1500 करोड़ रूपए का भारी भरकम बजट तैयार किया हैं. नॉवेल से फिल्म बनाने के लिए इसकी कहानी क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफीली द्वारा लिखी गयी हैं. क्रिस्टोफर मार्कस वही राइटर हैं जिन्होंने ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के स्क्रीन प्ले स्क्रिप्ट लिखी थी.

यह धनुष का पहला हॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं हैं, दरअसल धनुष इससे पहले 2018 में केन स्कॉट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ फकीर’ में भी नज़र आ चुके हैं. इस फिल्म को भी दुनिया भर में काफी पसंद किया गया था और अब यह फिल्म भी आने से पहले ही काफी चर्चा में हैं.

अगले साल आपको इस फिल्म के साथ साथ धनुष अक्षय कुमार और सारा अली खान की ‘अतरंगी रे’ में भी नज़र आ सकते हैं. इसके इलावा धनुष तमिल फिल्म ‘Jagame Thandhiram’ में भी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई देंगे. धनुष तमिल फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ, बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी काफी पसंद किये जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here