सनी देओल का जन्मदिन: जब सनी देओल को शाहरुख खान पर आया गुस्सा तो फाड़ डाले थे कपड़े, जाने पूरा मामला

0
96
फिल्म 'डर', Darr Movie in 1993, सनी देओल आज अपना 64 वां जन्मदिन, Sunny Deol 64TH Birthday, सनी देओल का जन्मदिन

Sunny Deol 64TH Birthday: आज सनी देओल का जन्मदिन है। सनी देओल आज अपना 64 वां जन्मदिन (Sunny Deol 64TH Birthday) मना रहे हैं। हालांकि सनी देओल अपने संवादों के लिए दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं, लेकिन अपने अभिनय से वह लोगों को बहुत प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं। सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज आप सनी देओल के जन्मदिन पर आपको अभिनेता से जुड़ी एक कहानी के बारे में बताते हैं, जब उन्होंने गुस्से में अपनी जीन्स पहनी थी और ऐसा करने का कारण शाहरुख खान (Shahrukh Khan) थे।

दरअसल, 1993 में आई फिल्म ‘डर’ (Darr Movie in 1993) में वह सनी देओल, शाहरुख खान और जूही चावला के साथ काम कर रहे थे। वैसे, फिल्म में सनी देओल नायक की भूमिका में थे। लेकिन, फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और जैसे-जैसे आगे बढ़ती गई, सनी यह समझने लगीं कि वह फिल्म के ‘हीरो’ नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं। जबकि, डर में सनी देओल को फिल्म में एक नायक की भूमिका की पेशकश की गई थी। इस पर सनी देओल को बहुत गुस्सा आया।

सनी ने फिल्म पोस्टर बॉयज के दौरान की घटना को याद करते हुए कहा, ‘यश चोपड़ा और शाहरुख अच्छी तरह जानते थे कि फिल्म किस ट्रैक पर जा रही है, लेकिन सभी ने मुझे अंधेरे में रखा और मुझे कुछ नहीं बताया गया। एक दिन जब मुझे शाहरुख और मेरे चरित्र के बीच का दृश्य समझाया जा रहा था, तो मुझे बहुत गुस्सा आया।

इस दौरान मैं इतना गुस्से में था कि मैंने अपनी जींस की जेब में हाथ डाला और गुस्से में अपनी जींस की जेब फाड़ दी। सनी देओल के अनुसार, उन्हें पहले से बताया जाना चाहिए था कि शाहरुख का किरदार मेरे चरित्र पर हावी होने वाला है, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। यहां तक ​​कि शाहरुख ने भी उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया। यही कारण था कि उन्होंने तय किया कि अब वह यशराज और शाहरुख के साथ कभी काम नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here