मुकेश खन्ना के बाद अब इन लोगो ने बनाई कपिल के शो से दूरी

0
220

Kapil Sharma show from Sachin Tendulkar to Mukesh Khanna: एक वक़्त ऐसा था जब सेलेब्रिटीज़ को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) में शो में भाग लेने के लिए तारिख लेनी पड़ती थी. फिर फिल्मों की प्रमोशन हो या फिर किसी ड्रामे की प्रमोशन कपिल शर्मा में शो में हस्तियों का आना जाना लगा रहता था. शो का मकसद लोगों का मनोरंजन करना था और शो देखते ही देखते बहुत जल्द लोकप्रिय भी हो गया.

Kapil Sharma show from Sachin Tendulkar to Mukesh Khanna-

लेकिन अब लोग शो से दुरी बनाने लगे हैं, ऐसे में अब एक नया नाम मुकेश खन्ना यानी शक्तिमान का जुड़ चूका हैं. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने शो को वाहयात बताते हुए कहा की यह शो महज़ फुहड़पन के सहारे चल रहा हैं. उन्होंने कहा की, “कपिल शर्मा शो भले ही देश भर में लोकप्रिय है लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे बुरा कोई और शो भी है. शो में पुरुष औरतों के कपड़े पहनकर, घटिया हरकतें करते हैं और लोग पेट पकड़कर हंसते हैं.”

शो में ना जाने वाले मुकेश खन्ना के इलावा सचिन तेंदुलकर भी हैं. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को शो में बुलाया गया था, जबकि उन्होंने अपने पास समय कम होने हवाला देते हुए आने से मना कर दिया. जिसके चलते कपिल शर्मा ने सचिन तेंदुलकर की पत्नी को शो में आने का निमंत्रण भेजा तो सचिन की पत्नी ने भी शो में आने से मना कर दिया.

क्रिकेटर की बात करें तो कैप्टेन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को भी कपिल शर्मा ने शो में आने के लिए निमंत्रण भेजा था. उन्होंने भी समय न होने का हवाला देते हुए शो में आने से इंकार कर दिया. जबकि विराट कोहली, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, शाहरुख़ खान और सलमान खान भी शो का हिस्सा बन चुके हैं.

अगर हम तीनों खान की बात करें तो आमिर खान को कभी भी कपिल शर्मा के शो में नहीं देखा गया. दरअसल आमिर खान अपनी फिल्मों के प्रचार करने में विश्वास नहीं रखते, वह मानते हैं की अगर फिल्म में दम होगा तो वह अपने आप चल जाएगी अन्यथा फिल्म के प्रचार से भी फिल्म को कुछ ज्यादा फायदा नहीं होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here