अपने हॉट अवतार में ‘बुलेट्स’ वेबसीरिज में नज़र आएंगी सनी लियोनी

0
138

Bullet Sunny Leone Krishma Tanna: 2015 में ‘टीना एंड लोलो’ नाम की एक फिल्म बनने की ख़बरें आई थी. इस फिल्म में सनी लीओन (Sunny Leone) और करिश्मा तन्ना (Krishma Tanna) मुख्य रोल में नज़र आने वाली थी. लेकिन यह फिल्म केवल मीडिया की सुर्ख़ियों तक ही सिमित रह गया, क्योंकि फिल्म की शूटिंग कभी शुरू ही नहीं हुई. फिल्म के ना बनने के पीछे का कारण आज तक किसी के सामने नहीं आया.

अब उसी फिल्म का नाम ‘टीना एंड लोलो’ से बदल दिया गया हैं, यही नहीं अब यह फिल्म नहीं रही बल्कि एक वेबसीरिज बन गयी हैं. इस वेबसीरिज का नाम ‘बुलेट्स’ रखा गया हैं और यह 30 अक्टूबर को मैक्स प्लेयर पर देखने को मिलेगी. वेबसीरिज की स्टार कास्ट टीना एंड लोलो में तय हुई स्टार कास्ट को ही रखा गया हैं. यानी इसके मुख्य किरदार में सनी लीओन और करिश्मा तन्ना ही नज़र आने वाली हैं.

आपको बता दें की इस वेबसीरिज को डायरेक्ट देवांग ढोलकिया कर रहें हैं. देवांग ढोलकिया ने सनी और करिश्मा की हॉटनेस को भी वेबसीरिज में बरकरार रखा है और इसके साथ ही एक्शन का तड़का भी लगाया गया हैं. इसको लेकर एक ट्रेलर भी लांच कर दिया गया हैं, जिसमें लोलो की जिंदगी की एक झलक देखने को मिली हैं.

ट्रेलर में देखा जा सकता हैं की कैसे दो देशों में होने वाली गैर कानूनी हत्यारों की डील में यह दोनों लड़किया फस जाती हैं. जिसके बाद गुंडे और पुलिस इन दोनों लड़कियों के पीछे पड़ जाते हैं. जिसके बाद दोनों अपनी जान बचाने के लिए भरपूर एक्शन करती हुई नज़र आती हैं. देखना यह होगा की हॉटनेस और एक्शन का तड़का लोगों को पसंद आता हैं या नहीं. अगर पसंद आया तो क्या हमें इसका दूसरी वेबसीरिज जैसे पार्ट 2 देखने को मिलेगा या नहीं, फिलहाल अभी कहना मुश्किल हैं.

हालाँकि ट्रेलर के लांच होने के कुछ घंटों बाद मैक्स प्लेयर ने वेब सीरीज़ का ट्रेलर अपने यूट्यूब चैनल से हटा दिया था. अब हटाने की वजह साफ़ तो नहीं हैं, न ही मैक्स प्लेयर की तरफ से कोई अधिकारिक ब्यान दिया गया हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here