गरबा और नवरात्री को लेकर इरोस एंटरटेनमेंट ने बनाए डबल मीनिंग पोस्टर

0
95

Kangana Ranaut Reaction on Eros Now: भारत में सबसे आसान काम कोई है तो वह हिन्दू धर्म की आस्था पर चोट करके सस्ती लोकप्रियता बटोरना. क्योंकि किसी दूसरे धर्म की आस्था पर चोट की तो, सर धड़ से कितनी दूर जाकर गिरेगा यह सपने में भी नहीं सोच सकते. यही कारण है की हिन्दू त्योहारों पर बड़ी-बड़ी कंपनी डबल मीनिंग एडवरटाइजिंग के साथ सस्ती लोकप्रियता लूटती हुई नज़र आती हैं.

Kangana Ranaut Reaction on Eros Now-

 

ऐसे में अब एक नया नाम प्रोडक्शन कंपनी इरोज एंटरटेनमेंट (Eros Entertainment) का भी जुड़ गया हैं. इरोज एंटरटेनमेंट ने नवरात्री और गरबा जैसे त्योहारों के दौरान कटरीना कैफ, सलमान खान और रणबीर कपूर के कुछ डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए सोशल मीडिया पर सस्ती लोकप्रियता लूटने की कोशिश की. यह डायलॉग डबल मीनिंग थे, जिस वजह से सोशल मीडिया पर जमकर बवाल भी हुआ.

ऐसे में कंगना रनौत ने इरोस के इस एड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा की, “हमें समाज के देखने लायक सिनेमा को संरक्षित रखना है और सेक्सुअलाइज कंटेंट की तुलना में दर्शकों के बड़े हिस्से को रोमांचित करना ज्यादा कठिन है. सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एक पोर्न हब के अलावा कुछ नही हैं. शर्म की बात है इरोज नाऊ.”

अगर देखा जाये तो कंगना की बात बिलकुल सही हैं. OTT Plateform एंटरटेन के नाम पर केवल और केवल अश्लीलता ही परोस रहे हैं. OTT प्लेटफॉर्म रिलीज़ होने वाले 99.99% वेबसीरीज़ आप अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते. तो ऐसे प्लेटफार्म और गन्दी फिल्मों की साइट्स में अंतर ही क्या रह जाता हैं?

इसीलिए कंगना आगे लिखती हैं की, “इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के कंटेंट का नेचर भी वही है, जो सेक्सुअल डिजायर को बढ़ावा देता है. उनकी टीमों से किसी और तरह के कंटेंट को पाना बहुत मुश्किल है. यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स की गलती नहीं है. क्योंकि जब आप हेडफोन लगाकर पर्सनल स्पेस में चीजें देखते हैं, तो आपको संतुष्टि चाहिए. लेकिन ये बात तब मायने रखती है, जब पूरे परिवार, बच्चों, पड़ोसियों के साथ फिल्में देखते हैं, तो यह यह कम्युनिटी एक्सपीरियंस होना चाहिए.”

विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया की इरोस एंटरटेनमेंट ने ट्वीट करते हुए कहा की, “हम हर धर्म की इज्जत करते हैं. किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था. हमने वो पोस्ट डिलीट कर दी है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here