क्रिकेट के बाद फिल्मों में अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगे इरफ़ान पठान

0
76

क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम कमा चुके इरफ़ान पठान अब एक तमिल फिल्म से डेब्यू करने जा रहें हैं. इस फिल्म की घोषणा इरफ़ान पठान के 36वें जन्मदिन के दौरान की गयी थी और साथ ही फिल्म से जुड़ा पहला पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था. फिल्म का पोस्टर ब्लैक एंड व्हॉइट में हैं, इरफ़ान पठान काले कपड़ों में गज़ब का कहर ढाते हुए नज़र आ रहें हैं.

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का नाम ‘कोबरा’ बताया जा रहा हैं और इस फिल्म में इरफ़ान एक फ्रेंच इंटरपोल अधिकारी ‘असलान यिलमाज’ की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे. फिल्म का मुख्य किरदार तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम निभाएंगे. इरफ़ान का इस फिल्म में एक छोटा सा लेकिन महत्वपूर्ण रोल बताया जा रहा हैं.

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें केएस रवि कुमार, श्रीनिधि शेट्टी जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. अभी फिल्म की रिलीज़ डेट को फाइनल नहीं किया गया हैं. लेकिन इतना तय है की यह फिल्म 2021 में आपको सिनेमा घर या फिर OTT या फिर दोनों पर ही देखने को मिल सकती हैं.

क्रिकेट की बात करें तो इरफान की तुलना स्विंग के सुल्तान और पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम से होती हैं. वसीम अकरम अपनी गेंदबाज़ी से विरोधी टीम की कमर तोड़कर रख देते थे और बल्लेबाज़ों को फिर मैच जीतने के लिए ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ती थी. वहीं इरफ़ान पठान ने भी भारत को अपनी स्विंग गेंदबाज़ी की बदौलत कई एहम मैचों में जीत दिलाई हैं.

अब इस बात का बेसब्री से इंतजार रहेगा की इरफ़ान पठान फिल्मों में आखिर किस तरह से अपनी अदाकारी से अपना नया फैनबेस बना पाते हैं. वैसे तो इरफ़ान खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और कई बार जाने अनजाने में विवादों में भी घिर जाते हैं. अगर तमिल की इस फिल्म में इरफ़ान पठान कोई अच्छी छाप छोड़कर जाते हैं तो हो सकता है वह हमें भविष्य में बॉलीवुड की फिल्म में भी देखने को मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here