ये 10 स्टार्स जिन्होंने सात फेरों का बना डाला था ‘मजाक’, शादी के बाद भी बहक गए

0
144

बॉलीवुड के चकाचौंध भरी दुनिया में कई ऐसे रिश्ते हैं जो सात फेरे लेने के बाद बनी तो सही पर ज्यादा दिन व्यस्त टिक नहीं पाए. उनके जीवन मे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ने भूचाल ला कर रख दिया. चलिए हम बताते हैं आज उन 10 स्टार और उनके अफेयर के बारे में…

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor-Malaika Arora)

अरबाज खान से तलाक लेने से पहले ही मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ने लगा था. तलाक लेते ही मलाइका और अर्जुन को कई बार साथ में स्पॉट किया गया। आखिरकार अब दोनो खुलकर अपने रिश्ते को कुबूल करने लगे हैं.

बोनी कपूर-श्रीदेवी (Boney Kapoor-Sridevi)

बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी और श्रीदेवी एक दूसरे की अच्छी दोस्त थी. धीरे धीरे बोनी और श्रीदेवी की नजदीकियां बढ़ गई और इसके बाद जो हुआ वो तो जगजाहिर है.

ऋतिक रोशन-कंगना रनौत (Hrithik Roshan-Kangana Ranaut)

फिल्म ‘कृष 3’ की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की नजदीकियां बढ़ी थी. सुजैन खान से तलाक लेने से पहले ही कंगना और ऋतिक के इश्क के खूब चर्चे हुए थे.

अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा (Akshay Kumar-Priyanka Chopra)

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रही थी. प्रियंका की वजह से अक्षय और ट्विकंल के बीच काफी कहासुनी हुई थी.

आदित्य पंचोली-कंगना रनौत (Aditya Pancholi-Kangana Ranaut)

शादी के सालों बाद आदित्य पंचोली का नाम कंगना रनौत के साथ जुड़ा था. कंगना ने बाद में आदित्य को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे. कंगना ने दावा किया था कि आदित्य उनके पीछे हाथ धोकर पड़े हुए थे.

अमिताभ बच्चन-रेखा (Amitabh Bachchan-Rekha)

बॉलीवुड के कंट्रोवर्सियल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की चर्ता और ये दोनों नाम सामने आए…ऐसा कैसे हो सकता है भला? कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शादी के बाद भी अमिताभ अपने दिल से रेखा को नहीं निकाल पाए थे.

आदित्य चोपड़ा-रानी मुखर्जी (Aditya Chopra-Rani Mukherji)

पायल खन्ना के साथ आदित्य चोपड़ा अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे थे लेकिन रानी मुखर्जी के आने के बाद से सब बदल गया.

विक्रम भट्ट-सुष्मिता सेन (Vikram Bhatt-Sushmita Sen)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम जाने माने फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था. शादीशुदा विक्रम और सुष्मिता का ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला था.

महेश भट्ट-परवीन बाबी (Mahesh Bhatt-Parveen Babi)

महेश भट्ट और परवीन बाबी के इश्क के चर्चे तो खूब हुए हैं. मानसिक परेशानी के चलते परवीन ने अपनी जान ले ली थी. बाद में महेश ने ‘वो लम्हें’ नाम की एक फिल्म बनाई, जिसे देखने के बाद हर किसी ने यही कहा था कि ये परवीन बाबी की कहानी है.

शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा (Shah Rukh Khan-Priyanka Chopra)

शाहरुख खान और गौरी खान सालों से फैंस को कपल गोल्स देते आए हैं, लेकिन इनकी जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री के बाद सब कुछ पहले जैसा नहीं था. नाम, शोहरत और केयरिंग बीवी के बावजूद भी शाहरुख प्रियंका को देखकर बहक गए थे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here