इस फिल्म में वीके कौशल निभाने जा रहे अश्वत्थामा का किरदार, कही यह बात

0
80

बॉलीवुड सबसे हिट मिल्टरी एक्शन फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से नाम कमाने वाले विक्की कौशल अब दुबारा लोगों का दिल जितने के लिए आ रहें हैं. उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को अब लगभग 2 साल बीत चुके हैं लेकिन उनकी अदाकारी और फिल्म में के गाने आज भी लोगों के मन में एक अलग ही जगह बनाये हुए हैं.

अब अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने अपनी एक और धमाकेदार फिल्म ‘द इमोरटल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया हैं. इस फर्स्ट लुक में दो पोस्टर जारी किये गए हैं, पहले पोस्टर में वह भगवान् शिव की आराधना करते नज़र आ रहें हैं तो वहीँ दूसरी और वह किसी हाइटेक वर्ल्ड में नज़र आ रहें हैं.

यह फिल्म भविष्य को लेकर बनाई गयी हैं लेकिन इस फिल्म की कहानी को महाभारत के एक अध्याय से लिया गया हैं. यानी महाभारत के अध्याय और इमेजिनरी दुनिया का बेजोड़ संगम कर इस फिल्म को फिल्माया जायेगा. विक्की कौशल भी इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा की, “अश्वत्थामा आदित्य का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे दर्शकों तक पहुंचाने के लिए रॉनी जैसी दूरदर्शी फिल्म की जरूरत थी. यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक नई जगह बनने जा रहा है, जो अभिनय के साथ-साथ तकनीक के नए रूप की खोज कर सकता है. इस अद्भुत टीम के साथ जल्द ही यात्रा शुरू करने की प्रतीक्षा करें.”

इस फिल्म के निर्देशक आदित्य ने भी इस फिल्म को लेकर बयान देते हुए कहा है की, “हम सभी उस प्यार से अभिभूत हैं जो ‘उरी’ को पिछले दो वर्षों में मिला है, और निश्चित रूप से, उस प्यार के साथ हमारे अगले प्रोजेक्ट के लिए उम्मीदों पर खरा उतरने की अतिरिक्त जिम्मेदारी आती है. अश्वत्थामा पर, हम एक जबरदस्त फिल्म बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो भारत भर के दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा. मैं वादा करता हूं, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी, बल्कि एक अनुभव होगी. दबाव से अधिक, मैं इस फिल्म को इस महाकाव्य को बताने की जिम्मेदारी के रूप में ले रहा हूं. मुझे आशा है, दर्शकों द्वारा अश्वत्थामा के लिए उसी प्यार की बौछार होगी, जैसा कि उन्होंने ‘उरी’ को दिया था.”

अब देखना यह होगा की यह फिल्म कब रिलीज़ होती हैं और क्या यह फिल्म OTT Plateforms पर देखने को मिलेगी या फिर सिनेमा हॉल में. उरी के बाद से ही विक्की कौशल को लेकर लोगों की उम्मीदें बहुत ज्यादा बढ़ चुकी हैं और इस बात का अंदाजा खुद विक्की को भी हैं, बस देखना यह होगा क्या यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरती हैं या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here