जब गर्लफ्रेंड के साथ बेडरूम में रंगे हाथों पकड़े गए सलमान खान

0
231

When Salman Khan was caught red-handed in the bedroom with his girlfriend: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान जितना अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियों में रहते हैं उतना ही अपनी लव लाइफ के लिए भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं! दरअसल बॉलीवुड के इस अभिनेता का नाम संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ हसीनाओं के साथ जुड़ता ही रहा है!

वही ऐसा बताया भी जाता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन को छोड़कर सलमान खान का अपनी बाकी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते काफी अच्छे हुआ करते है और अक्सर अपने यहां पर होने वाली पार्टियों में वह सभी को बुलाते भी है!

वहीं दूसरी ओर दस का दम नामक एक टीवी शो में सलमान खान ने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया! इस दौरान उनका कहना है कि एक बार वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उनके घर पर गए थे! वहां पर दोनों के सिवाय और कोई भी नहीं था!

अचानक से लड़की के घरवाले वापस लौट आए! ऐसे में सलमान खान घबरा गए और छिपने के लिए जगह को तलाशने लगे! बेडरूम में पड़ी हुई अलमारी पर उनकी नजर पड़ी! किसी भी तरीके से करके सलमान खान उस अलमारी में घुस गए और छुप गए!

सलमान खान ने किस्सा सुनाते हुए बताया कि उस अलमारी में काफी दूर थी और सलमान खान को छींक आ गई तभी भांडा फूट गया! सलमान खान रंगे हाथों पकड़े गए और शुक्र है कि कोई पंगा नहीं हुआ! सलमान खान ने अभी तक उस गर्लफ्रेंड का नाम तक नहीं बताया!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here