Shahrukh Khan की लाडली Suhana Khan ने कॉपी किया विदेशी मॉडल का लुक, मां Gauri Khan ने ली ग्लैमरस फोटोज

0
127
Suhana-Khan
Suhana-Khan

Shahrukh khan daughter Suhana khan recreated the look of Cindy Crawford 1992 pepsi commercial : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साँझा की हैं, जिनमें उन्होंने एक विदेशी मॉडल के लुक को रीक्रिएट किया हुआ है.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अगर बॉलीवुड के बादशाह हैं तो उनकी बेटी सुहाना (Suhana Khan) भी सोशल मीडिया पर बोत बड़ी स्टार हैं. सुहाना आए दिन सोशल प्लेटफार्म पर अपनी ग्लैमरस फोटो साँझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं और ये तस्वीरें एक मॉडल के लुक से इंस्पयार यानी प्रेरित है.

suhana khan
suhana khan

सुहाना ने कॉपी किया लुक
सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ फोटो शेयर कीं. इन फोटो में सुहाना ब्लू शॉर्ट्स और सफेद कलर के टैंक टॉप में नजर आ रही हैं. सुहाना ने अपने एक हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक भी पकड़ी हुई है. इन फोटोज को साझा करते हुए सुहाना ने लिखती है- ‘मान लो यह पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफोर्ड हूं’. आपको बता दें ये फोटो सुहाना की मां गौरी ने ली हैं.

सिंडी के लुक को किया रीक्रिएट

suhana khan- cindy
suhana khan- cindy

अब आपको बताये देते हैं सिंडी क्रॉफोर्ड (Cindy Crawford) के बारे में जिनकी जैसा सुहाना (Suhana) दिखना चाहती हैं. दरअसल में , सिंडी क्रॉफोर्ड एक पेशेवर मॉडल हैं, जिनका एक पेप्सी का ऐड भी काफी फेमस हुआ था. 1992 के पेप्सी ऐड में जो सिंडी का लुक था उसको को ही सुहाना (Suhana Khan Look) ने रीक्रिएट किया है और वो भी अपने नए और बोल्ड अंदाज में.

सुहाना की तस्वीरों की हो रही तारीफ
सुहाना (Suhana Khan) की इन फोटोज पर उनकी दोस्त सीमा खान, शनाया और महीप के भी काफी comment आए हैं. वहीं उनके फैंस और चाहने वाले भी सुहाना की तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

लगातार Indiavirls खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here