जल्द ही बंद होने जा रहा हैं द कपिल शर्मा शो, नहीं मिल रही TRP

0
233

कपिल शर्मा के फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही हैं. बताया जा रहा हैं की जल्द ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो बंद होने जा रहा हैं. कपिल शर्मा का शो एक जमाने में लोकप्रियता के सभी रिकॉर्ड तोड़ देने वाला शो बन चूका था. कपिल शर्मा का शो शनिवार और रविवार के दिन लोगों के मनोरंजन का एक मात्र हिस्सा बन चूका था.

परिवार के साथ बिना किसी संकोच के देखे जाने वाले इस शो के लगभग सभी किरदार एक से बढ़कर एक थे. लेकिन समय के साथ हर कोई बदलाव चाहता हैं, एक ही तरह की कॉमेडी पर आखिर कोई कितनी बार हसेगा? यही कारण हैं की शो की TRP धीरे-धीरे कम होने लगी हैं.

इसीलिए अब कुछ दिनों में यह शो पूरी तरह से बंद हो सकता हैं. कपिल शर्मा के फैंस इस फैसले से काफी नाराज़ हैं लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर हैं की कपिल शर्मा शो में कुछ बड़े बदलाव चाहते हैं और वो दुबारा इस शो को लेकर आएंगे. यानी शो में कुछ बदलाव होंगे, शो के सेट में कुछ बदलाव होंगे और हो सकता हैं की हमने नए किरदार भी देखने को मिले.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में बॉलीवुड एक्टर, सिंगर से लेकर राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी भी आते हैं. महामारी के डर की वजह से शो में ऑडियंस भी नहीं आ रही, TRP भी पिछले कुछ समय से गिर रही हैं. ऐसे में कपिल शर्मा ने शो को नए अंदाज़ में पेश करने यानी Relaunch करने का फैसला किया हैं.

ध्यान रहे की कपिल शर्मा का शो लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से 4 महीने के अंतराल के बाद अगस्त 2020 में शुरू हुआ था. चैनल की तरफ से फिलहाल इस खबर को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गयी और न ही कपिल शर्मा ने आधिकारिक रूप से इसपर कोई बयान दिया हैं. यह खबर उस इंसान की तरफ से आयी हैं जो कपिल शर्मा शो के सेट पर काम करता हैं, अपना नाम न बताये जाने की शर्त पर उसने यह बात मीडिया से शेयर की हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here