‘भाभीजी घर पर हैं’ की हाल ही में प्रकरणों में से एक में, अभिनेता आसिफ शेख और रोहिताश्व परदे पर चुंबन l

0
30

भाभीजी घर पर है इस समय सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और भारतीय कॉमेडी पर चलने वाली कॉमेडी शो है। हालांकि यह एक एंकर पॉइंट है, अभिनेत्री सौम्या टंडन उर्फ ​​अंजलि भाभी ने शो छोड़ दिया है, यह टीआरपी चार्ट पर स्थिर हो रहा है और दर्शकों के लिए हंसी के योग्य क्षणों को पैदा कर रहा है।

Photo credit – Google

रोहिताश्व हाल ही में सामाजिक मीडिया पर भाभीजी घर पर हैं के किरदार आसिफ के साथ चुंबन के पल साझा किये है। Twitter पर उन्होंने लिखा, “अबे तू लिप लॉक क्या हो गया। भभुतजी एन तिवारीजी बहुत नीच व्यक्ति हैं, जो बहुत ही हॉट हैं। पगली सही नहीं पक्कडी हैं (सिक)।”

अभी भी हाल ही में अभिनेता आसिफ शेख (विभूति मिश्रा) और रोहिताशव गौर (मनमोहन तिवारी) ने बहुत सारे नेत्र गेंद पकड़े हैं। तस्वीर में दोनों किरदार स्क्रीन पर होंठों को लॉक करते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और प्रशंसक बाद में इसके मुकाबले के लिए विशेष एपिसोड का इंतजार नहीं कर सकते। भाभीजी घर पर है ने हाल ही में 1400 एपिसोड रन पूरे किए हैं क्योंकि यह पांच साल पहले प्रसारित होना शुरू हुआ था। ये एक लोकप्रिय शो है जिसने बहुत सारे दर्शको का मन लुभाया है।

टीवी पर ये सबसे लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक में से एक हैं और इसकी कहानी और किरदारो का कहानी के साथ तालमेल बहुत ही अद्भूत और सराहनीय है। इस घटना के बाद इस धारावाहिक के दर्शको की प्रतिक्रिया देखना बहुत ही दिलचस्प और मनोरंजक होगा। इस तरह की और ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

Photo credit – Google

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here