बिग बॉस 14: टास्क जीतने के लिए लड़की ने अपनी पैंट में डाला मास्क

0
30

हम बिग बॉस सीजन एक से देखते आए हैं की कंटेस्टेंट किसी टास्क जीतने के लिए किस हद तक जा सकते हैं. लेकिन बिग बॉस सीजन 14 में कंटेस्टेंट ने कैमरा के सामने ऐसी हरकत कर डाली की परिवार के साथ देखने में अब लोगों को हिचक आनी शुरू हो जाएगी. दरअसल साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने टास्क के दौरान मास्क को अपनी पैंट के अंदर छुपा लिया था.

बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट ने निक्की की इस हरकत को लेकर बहुत ज्यादा आलोचना की और कहा की निक्की ने घर में ‘गंद मचा दिया हैं’. सोशल मीडिया पर लोग निक्की को स्वामी ओम के साथ कंपेयर कर रहें हैं. आपको बता दें की यह शो मंगलवार को टेलीकास्ट हुआ था, जिसमें निक्की ने बिग बॉस के इतिहास की सबसे शर्मिंदा करने वाली हरकत की हैं.

आप सोच सकते हैं की अगर टास्क में लड़का अपनी पैंट में यह मास्क छुपा लेता तो फेमिनिज्म, महिला आयोग और देशभर में महिलाओं के कथित रक्षक सोशल मीडिया से लेकर उस लड़के के घर तक हंगामा कर देते. लेकिन यह काम खुद महिला ने किया था तो महिला आयोग, फेमिनिज्म वाली लड़कियां, महिला सशक्तिकरण के नाम पर शांत हैं.

आपको बताना चाहेंगे की टास्क के दौरान अपनी सीट बचाने के लिए मास्क को अपने पास रखना था. उसे दूसरा कंटेस्टेड आपसे छीन या चुरा भी सकता था. लेकिन निक्की ने मास्क को अपनी पैंट में छुपा लिया जिस वजह से राहुल वैद्य न तो अब मास्क को चुरा सकते थे और न ही छीन सकते थे क्योंकि ऐसा करने पर उनपर कई कानूनी धाराएं लग सकती थी.

ऐसे में राहुल वैद्य ने निक्की को फटकार लगाते हुए कहा की, “ये मत कर ये तू गंध मचा रही है. ये बहुत चीप और गंदा है. सीट बचाने के साथ इज्जत भी रख.” निक्की वैसे तो बहुत ज्यादा स्ट्रांग कंटेस्टेड है, फिर चाहे बहस करने का मुद्दा हो या टास्क करने का लेकिन उनकी यह हरकत लोगों को कितनी ना पसंद आयी और इसका वोटिंग प्रक्रिया पर क्या असर होगा यह आने वाला वक़्त ही बताएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here