कंगना ने किया फिर से विवादित ट्वीट ।

0
15
photo credit-google

 

आज 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल की 145वी जयंति हैं। जहाँ पिएम मोदी ने उन्हें इस्टेचु ऑफ़ यूनिटी से श्रद्धाजंलि दी है देश के लौह पुरुष  माने जाने वाले सरदार वल्लभभाई पटेल को आज हर कोई याद कर रहा है।
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर उन्हे याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कंगना ने सरदार पटेल की जयंती पर कुछ ऐसी बात कह दी कि सब हैरत में पड़ गए हैं. वल्लभ भाई की जयंती के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इसी के साथ कंगना ने अपने ट्वीट में महात्मा गांधी और पंडित जवाहर लाल नेहरू की आलोचना की भी कर दी. कंगना ने निशाना साधते हुए उन्होंने पटेल को देश का सच्चा लौह पुरुष बताया है और लिखा है कि उनके प्रधानमंत्री ना बनने के फैसले का हमें पछतावा है।
कंगना ने ट्वीट में लिखा है, उन्होंने सिर्फ गांधी को खुश करने के लिए भारत के पहले प्रधानमंत्री की पोजिशन, जिसके लिए वह चुने गए और योग्य थे, छोड़ दी थी, क्योंकि उनको लगता था कि नेहरू अच्छी इंग्लिश बोलते हैं।सरदार वल्लभ भाई पटेल ने कष्ट नहीं सहा बल्कि दशकों राष्ट्र ने कष्ट भोगता रहा। हमें बेशर्म होकर वो वापस छीनना चाहिए जो आधिकारिक तौर पर हमारा है।
photo credit- google
इसके बाद दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, वह भारत के सच्चे लौह पुरुष हैं, मुझे लगता है कि गांधीजी को नेहरू जैसा कमजोर दिमाग का आदमी चाहिए था, जिसे वह कंट्रोल कर सकें और उसको आगे रखकर देश चला सकें, वो एक अच्छा प्लान था लेकिन गांधी की हत्या के बाद जो हुआ वह बड़ी त्रासदी थी।
कंगना के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गए हैं। कंगना का कहना है कि भारत के लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को जयंती की शुभकामनाएं। आप वो पुरुष हैं जिसने आज का अखंड भारत दिया लेकिन आपने प्रधानमंत्री का पद त्यागकर अपनी महान लीडरशिप और विजन हमसे दूर रखा। हमें आपके फैसले पर बहुत पछतावा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here